Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः प्रयागराज में सनकी युवक ने चापड़ से हमला कर मां और बहन को उतारा मौत के घाट, पुलिसकर्मियों पर फेंकी तेजाब की बोतल

यूपीः प्रयागराज में सनकी युवक ने चापड़ से हमला कर मां और बहन को उतारा मौत के घाट, पुलिसकर्मियों पर फेंकी तेजाब की बोतल

यूपी के प्रयागराज जिले के करेली के 12 मार्किट इलाके में मानसिक रूप से बीमार युवक आरिफ ने अपने परिवार के लोगों पर चापड़ से हमला कर दिया। हमले से आरिफ की मां और बहन की मौत हो गई।

By Rajni 

Updated Date

प्रयागराज। यूपी के प्रयागराज जिले के करेली के 12 मार्किट इलाके में मानसिक रूप से बीमार युवक आरिफ ने अपने परिवार के लोगों पर चापड़ से हमला कर दिया। हमले से आरिफ की मां और बहन की मौत हो गई। जबकि उसका पिता गंभीर घायल हो गया।

पढ़ें :- UP :ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन की गोली मारकर हत्या, दूसरे लड़के से शादी करने जा रही थी प्रेमिका

इस दौरान युवक ने खुद को भी आग लगाने की कोशिश की। पुलिस ने जब उसको पकड़ने का प्रयास किया तो उसने पुलिस पर तेजाब फेंक दिया। बाद में फायर ब्रिगेड की टीम ने पानी की बौछार करके युवक को पकड़ लिया। इस दौरान पूरे इलाके में अफरातफरी मची रही। कई थानों की फोर्स ने उस घर को घेरा हुआ है। हालांकि युवक ने ये कदम क्यों उठाया ये अभी राज़ बना हुआ है।

बुधवार को किसी बात को लेकर आरिफ और उसके परिवार के लोगों से झगड़ा हो गया। तभी आरिफ ने घर में रखे चापड़ से एक साथ सब पर बारी बारी से हमला बोल दिया। जिससे आरिफ की मां अनीसा बेगम और आरिफ की बहन नाहिद गंभीर रूप से घायल हो गई।

आरिफ ने घर का दरवाजा अंदर से बन्द किया था। घायल तड़प तड़प कर चिल्लाते रहे, लेकिन आरिफ ने दरवाजा नही खोला। जिससे दोनों मां-बेटी की मौत हो गई। घटना की खबर से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते हज़ारों लोगों की भीड़ घर के बाहर जमा हो गई। पुलिस ने जब दरवाज़ा तोड़ने की कोशिश की तो सनकी युवक आरिफ ने घर मे खड़ी स्कूटी में आग लगा दी और तेज़ाब से भरी बोतल पुलिसकर्मियों पर फेंक दिया।

पुलिस ने घर में आंसू गैस का गोला छोड़ युवक को किया काबू

पढ़ें :- लखनऊ में स्टंट करते समय युवक पर गिरा ट्रैक्टर, मौत

आरिफ ने कई बार तेज़ाब से भरी बोतल पुलिस टीम पर फेंकी। जिसकी वजह से पुलिस को भी पीछे हटना पड़ा। काफी देर बाद पुलिस ने घर में आंसू गैस का गोला छोड़ा। जिससे आरोपी आरिफ बेहोशी की हालत में हो गया तब पुलिस ने उसको घेर कर गिरफ्तार कर लिया।

घटनास्थल पर पहुंचे प्रयागराज के कमिश्नर रमित शर्मा ने भी जांच की और आस पास के लोगो से बात की। कमिश्नर रमित शर्मा के मुताबिक युवक का परिवार में अकसर झगड़ा होता रहा है और इसी झगड़े में ये घटना को अंजाम दिया गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com