Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. छत्तीसगढ़
  3. छत्तीसगढ़ विद्युत उत्पादन कंपनी के पावर प्लांट में लगी भीषण आग, करोड़ों का नुकसान

छत्तीसगढ़ विद्युत उत्पादन कंपनी के पावर प्लांट में लगी भीषण आग, करोड़ों का नुकसान

छत्तीसगढ़ विद्युत उत्पादन कंपनी दर्री के पावर प्लांट में भीषण आग लग गई। कोल हैंडलिंग प्लांट में लगी आग से उठ रहा धुआं काफी दूर से देखा जा रहा था। पावर प्लांट के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और फिर आग पर काबू कर लिया गया, लेकिन तब तक करोड़ों का नुकसान हो गया।

By Rakesh 

Updated Date

कोरबा। छत्तीसगढ़ विद्युत उत्पादन कंपनी दर्री के पावर प्लांट में भीषण आग लग गई। कोल हैंडलिंग प्लांट में लगी आग से उठ रहा धुआं काफी दूर से देखा जा रहा था। पावर प्लांट के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और फिर आग पर काबू कर लिया गया, लेकिन तब तक करोड़ों का नुकसान हो गया।

पढ़ें :- पंजाबः पटियाला की हीराबाग फैक्ट्री में भीषण आग, लाखों का सामान राख

कोरबा के दर्री स्थित छत्तीसगढ़ विद्युत उत्पादन कंपनी के पावर प्लांट में रविवार सुबह आग लग गई। कोल हैंडलिंग प्लांट में लगी आग ने देखते ही देखते भीषण रूप धारण कर लिया। आग लगने की घटना से अधिकारियों में हड़कंप मच गया और सभी भाग पड़े chp की ओर। काफी प्रयास के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

आग लगने से करोड़ों का नुकसान हुआ है। प्रबंधन का प्रयास है कि जल्दी से जल्दी कोल हैंडलिंग प्लांट से पुनः कोयले की आपूर्ति प्रारंभ कर दी जाए। आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए सीएसईबी प्रबंधन ने कमेटी का गठन कर दिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com