Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कानपुर में युवक ने पुलिस कार्यालय पहुंचकर खुदपर मिट्टी का तेल डालकर किया आग लगाने का प्रयास, हड़कंप

कानपुर में युवक ने पुलिस कार्यालय पहुंचकर खुदपर मिट्टी का तेल डालकर किया आग लगाने का प्रयास, हड़कंप

यूपी के कानपुर पुलिस आयुक्त कार्यालय में अचानक उस वक़्त हड़कंप मच गया जब एक युवक ने पुलिस कार्यालय पहुंचकर खुदपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगाने का प्रयास किया। युवक का आरोप था कि पड़ोस में रहने वाले मुख़्तार अहमद खान, मंजूर अहमद खान ने उससे मदरसे के नाम पर जमीन ली थी।

By HO BUREAU 

Updated Date

कानपुर। यूपी के कानपुर पुलिस आयुक्त कार्यालय में अचानक उस वक़्त हड़कंप मच गया जब एक युवक ने पुलिस कार्यालय पहुंचकर खुदपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगाने का प्रयास किया। युवक का आरोप था कि पड़ोस में रहने वाले मुख़्तार अहमद खान, मंजूर अहमद खान ने उससे मदरसे के नाम पर जमीन ली थी।

पढ़ें :- भैंस चोरी की योजना बनाते चोरों को पुलिस ने घेरा, मुठभेड़ में तीन गिरफ्तार

जब रकम देने की बारी आई तो उसे उल्टा पुलिस के साथ मिलकर फर्जी मुकदमा में फंसा दिया। इस दौरान लगातार पीड़ित पुलिस अधिकारियों के यहां चक्कर लगाकर खुद को निर्दोष साबित करता रहा लेकिन उसकी कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई।

जिसकी वजह से शुक्रवार को एक बार फिर वह पुलिस कार्यालय पहुंचा। पीड़ित ने बताया कि उसके द्वारा दी गई तहरीर पर किदवई नगर थाना प्रभारी ने चार्जशीट लगा दी है और अब दबंग पड़ोसी उसके खिलाफ़ किदवई नगर पुलिस के साथ मिलकर षड्यंत्र रच रहे हैं, जिससे तंग आकर उसने ये कदम उठाया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com