Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मिर्जापुर में प्रशासन ने नियम का हवाला देते हुए नहीं खोलने दिया सपा का कार्यालय, चुनाव आयोग से शिकायत

मिर्जापुर में प्रशासन ने नियम का हवाला देते हुए नहीं खोलने दिया सपा का कार्यालय, चुनाव आयोग से शिकायत

समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया है।  उन्होंने मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल पर भी निशाना साधा। समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी राजेंद्र एस बिंद ने कहा कि जब उन्होंने अपना कार्यालय भरुहना के पास खोलना चाहा तो प्रशासन ने रोक दिया। कहा कि आपका कार्यालय पुलिस बूथ से 200 मीटर के अंदर है, जहां कार्यालय खोलना प्रतिबंधित है।

By HO BUREAU 

Updated Date

मिर्जापुर। समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया है।  उन्होंने मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल पर भी निशाना साधा। समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी राजेंद्र एस बिंद ने कहा कि जब उन्होंने अपना कार्यालय भरुहना के पास खोलना चाहा तो प्रशासन ने रोक दिया। कहा कि आपका कार्यालय पुलिस बूथ से 200 मीटर के अंदर है, जहां कार्यालय खोलना प्रतिबंधित है।

पढ़ें :- सपा को झटकाः अखिलेश यादव के करीबी पूर्व ब्लॉक प्रमुख विनोद दूबे ने थामा BJP का दामन

जबकि समाजवादी पार्टी का कहना था कि 200 मीटर से अधिक की दूरी है। सपा के जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी ने जिला प्रशासन पर आरोप  लगाया कि सत्ता पक्ष के दबाव में केंद्रीय चुनाव कार्यालय खोलने की प्रशासन ने अनुमति नहीं दी है। श्री चौधरी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के अलावा चुनाव आयोग से भी शिकायत की गई है। आरोप लगाया कि अधिकारी मनमानी कर रहे हैं। चुनाव के निष्पक्ष होने में संदेह है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com