Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: आगरा में गांजा और शराब की बड़ी खेप पकड़ी गई, तस्करों ने फिल्म पुष्पा का अपनाया तरीका

UP News: आगरा में गांजा और शराब की बड़ी खेप पकड़ी गई, तस्करों ने फिल्म पुष्पा का अपनाया तरीका

उत्तर प्रदेश के आगर से गांजा और शराब की बड़ी खेप पकड़ी गई है,थाना सिकंदरा क्षेत्र में अवैध शराब पकड़ी गई तो दूसरी तरफ थाना ताजगंज में 2 क्विंटल 75 किलो गांजा पकड़ा गया,गांजे की कीमत लगभग 30 लाख रुपए बताया गया,दोनों ही मामलो में तस्करों ने फिल्म पुष्पा का तरीका अपनाया,आगरा में जब से कमिश्नरी सिस्टम लागू किया गया है, तब से अपराध में तो कमी आई ही

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Agra news: उत्तर प्रदेश के आगर से गांजा और शराब की बड़ी खेप पकड़ी गई है,थाना सिकंदरा क्षेत्र में अवैध शराब पकड़ी गई तो दूसरी तरफ थाना ताजगंज में 2 क्विंटल 75 किलो गांजा पकड़ा गया,गांजे की कीमत लगभग 30 लाख रुपए बताया गया,दोनों ही मामलो में तस्करों ने फिल्म पुष्पा का तरीका अपनाया,आगरा में जब से कमिश्नरी सिस्टम लागू किया गया है, तब से अपराध में तो कमी आई ही

पढ़ें :- यूपी STF ने एक लाख के इनामी शहनूर को एनकाउंटर में किया ढेर, हत्या-डकैती समेत 32 मुकदमे थे दर्ज

आगरा में पिछले दिनों फिल्म पुष्पा में जिस तरह से ट्रक की बॉडी काटकर उसमें बॉक्स बनाता है, और उस बॉक्स में चंदन की लकड़ी को रखकर फिर बॉडी लगाकर बंद कर दिया जाता है. ठीक इसी तरह इन दोनों वारदातों में अपराधियों ने यही प्लान अपनाया, लेकिन यह भूल गए कि यह आगरा की पुलिस हैं. इनकी नजर से अपराधी बच कर नहीं जा सकता.

थाना सिकंदरा में जो अवैध शराब पुलिस ने बरामद की थी, उसमें तीन लग्जरी गाड़ियों का इस्तेमाल किया गया. इसमें एक ट्रक भी शामिल था. ट्रक में पीछे की बॉडी काटकर उसमें बॉक्स बनाया गया. फिर उस बॉक्स में शराब की पेटी रखी गई. उसके बाद बॉक्स के उपर गाड़ी की बॉडी से बंद कर दिया. इसी तरह थाना ताजगंज पुलिस ने अवैध गांजा बरामद किया. यह गांजा एक ट्रक में था. ट्रक की बॉडी के नीचे बॉक्स बनाया गया था, जिसमे गांजे को छुपाया गया, फिर ऊपर से बॉडी लगा दी गई. जिससे की अगर चेकिंग होती है तो ट्रक खाली दिखाई देगा.

यह अवैध शराब हरियाणा से लाई जा रही थी तो गांजा उड़ीसा से लाया गया था. लेकिन जैसे ही इन अपराधियों ने आगरा में प्रवेश किया तो यह अपराधी आगरा पुलिस की नजर से नहीं बच सके पुलिस ने इन दोनों ही वारदातों का खुलासा करते हुए सभी अपराधियों को जेल भेज दिया.

पढ़ें :- Aligarh: दबिश के दौरान पिस्टल को अनलॉक करने में चली गोली, SOG सिपाही की मौत, दरोगा घायल…
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com