Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भोजपुरी एक्ट्रेस अंकाक्षा दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आत्महत्या पर उठे सवाल..

भोजपुरी एक्ट्रेस अंकाक्षा दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आत्महत्या पर उठे सवाल..

भोजपुरी एक्ट्रेस अंकाक्षा दुबे की आत्महत्या के मामले में आरोपी सिंगर समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. वाराणसी की पुलिस ने आरोपी समर सिंह को गाजियाबाद से गिरफ्तार किया है.

By Shahi 

Updated Date

वाराणसी पुलिस को आज बड़ी कामयाबी हासिल हुई. भोजपुरी एक्ट्रेस अंकाक्षा दुबे की आत्महत्या के मामले में आरोपी सिंगर समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. वाराणसी की पुलिस ने आरोपी समर सिंह को गाजियाबाद से गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही वाराणसी की पुलिस बहुत जल्द उन्हें कोर्ट में पेश करेगी. और कोर्ट से रिमांड मिलने के बाद गाजियाबाद से वाराणसी ले जायेगी. फिलहाल अभी आरोपी समर सिंह को नंदग्राम के थाने में रखा गया है.

पढ़ें :- प्रेमिका के खर्चे पूरे करने के लिए युवकों ने दिया था लूट की घटना को अंजाम, महिला सर्राफा व्यापारी से दिनदहाड़े की थी 5 लाख की लूट

 

भोजपुरी एक्ट्रेस अंकाक्षा दुबे की आत्महत्या के ही बाद से आरोपी समर सिंह फरार चल रहा था. जिसको लेकर वाराणसी की पुलिस ने गाजियाबाद के चार्म क्रिस्टल सोसाइटी से गिरफ्तार कर लिया है. बता दें की, अंकाक्षा दुबे की मां ने सिंगर समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह पर गंभीर आरोप लगाये हैं. उन्होने आरोप लगाते हुए कहा की, वो उनकी बेटी का मानसिक उत्पीड़न किया गया है. और साथ ही उसको उसके काम का पैसा भी नहीं दिया जाता था. जब भी मैं अपनी बेटी को उसके खिलाफ  रिपोर्ट करने को बोलती थी. तो वो कहती नहीं मां इससे उसका करियर खत्म हो सकता है जाने दो. फिर भी वो उसे टॉचर्‌ करता रहा. आत्महत्या करने के लिए उकसाता रहा. अंकाक्षा दुबे की मां ने उस पर सख्त से सख्त कारवाई करने की मांग की है.

 

वहीं अंकाक्षा दुबे की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में पेट में भूरे रंग का लिक्विड मिला है. उस रात को ना कुछ खाया था और ना ही शराब पी रखी थी. जब की बताया जा रहा था की, उस दिन वो किसी पार्टी में थी. जहां उन्होंने काफी शराब भी पी रखी थी. जब की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ऐसा कुछ नहीं दिखा. जिस पर अब आत्महत्या को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं.

पढ़ें :- लुटेरी दुल्हन गैंग का खुलासा, तीन महिलाओं सहित चार युवकों को किया गिरफ्तार

 

बता दें की, अंकाक्षा दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री  की उभरती हुई एक्ट्रेस थी. बहुत ही कम समय में उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री  में अपनी पहचान बनायी. इसी दौरान उनकी समर सिंह से हुई. समर सिंह भोजपुरी फिल्म के बेहतरीन सिंगर थे. उनहोंने अंकाक्षा दुबे के साथ कई सारे भोजपुरी एल्बम भी बनाये. उनकी जोड़ी को भी लोग काफी पंसद करने लगे थे.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com