Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: मनी लांड्रिंग केस में मुख़्तार अंसारी की बढ़ी मुश्किलें, बेटे के खिलाफ 2200 पन्नों की चार्जशीट तैयार

UP News: मनी लांड्रिंग केस में मुख़्तार अंसारी की बढ़ी मुश्किलें, बेटे के खिलाफ 2200 पन्नों की चार्जशीट तैयार

Money Laundering Case:मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूर्वांचल के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मुश्किले बढ़ती नजर आ रही है,बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने अपनी कार्रवाई तेज करते हुए कोर्ट में 2200 पन्नों की चार्टशीट दाखिल की है

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Prayagraj News: मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूर्वांचल के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मुश्किले बढ़ती नजर आ रही है,बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने अपनी कार्रवाई तेज करते हुए कोर्ट में 2200 पन्नों की चार्टशीट दाखिल की है,यह चार्टशीट मुख्तार के बेटे अब्बास,साले आतिफ रजा और विकास कंस्ट्रक्शन कंपनी के खिलाफ ED ने दाखिल की है,मुख्तार अंसारी और उसकी पत्नी अफशां अंसारी के खिलाफ विवेचना जारी है.

पढ़ें :- UP News: बेटियों को योगी सरकार की बड़ी सौगात, दो बहनों के निजी स्कूल में पढ़ने पर एक की फीस भरेगी योगी सरकार

बता दें कि ईडी ने मुख्तार अंसारी, उसकी पत्नी अफशां अंसारी, साले आतिफ रजा समेत अन्य के खिलाफ मार्च 2021 में मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया था. इस मामले में नवंबर 2021 में बांदा जेल जाकर ईडी के अफसरों ने मुख्तार अंसारी से पूछताछ भी की थी. लगभग एक साल तक ईडी ने मामले में साक्ष्य जुटाए और अब 2200 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है.

साक्ष्य जुटाने के दौरान ईडी की तरफ से मुख्तार अंसारी के सांसद भाई अफजाल अंसारी समेत अन्य को समन देकर बयान दर्ज करने के लिए बुलाया. मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी को भी बयान देने के लिए बुलाया था, जहां से उसे गिरफ्तार कर 14 दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई थी. साले आतिफ रजा उर्फ सरजील रजा को भी गिरफ्तार कर कस्टडी रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई थी. इतना ही नहीं मुख्तार अंसारी को भी 15 दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई थी. पूछताछ के बाद मुख्तार अंसारी को 28 दिसंबर 2022 को कोर्ट ने बांदा जेल भेज दिया था.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com