Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रतीक्षालय में बैठी मां-बेटी को एंबुलेंस ने कुचला, दोनों की मौत

प्रतीक्षालय में बैठी मां-बेटी को एंबुलेंस ने कुचला, दोनों की मौत

यूपी के फर्रुखाबाद जिले के अमृतपुर कस्बे में बने यात्री प्रतीक्षालय में शनिवार को तेज रफ्तार एंबुलेंस ने टक्कर मार दी। इससे प्रतीक्षालय ढह गया। जिससे वाहन के इंतजार में बैठी मां-बेटी की मौत हो गई।

By Rajni 

Updated Date

फर्रुखाबाद यूपी के फर्रुखाबाद जिले के अमृतपुर कस्बे में बने यात्री प्रतीक्षालय में शनिवार को तेज रफ्तार एंबुलेंस ने टक्कर मार दी। इससे प्रतीक्षालय ढह गया। जिससे वाहन के इंतजार में बैठी मां-बेटी की मौत हो गई।

पढ़ें :- UPः फीस जमा करने जा रहे BCA के छात्र की मौत, ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर

जहानगंज क्षेत्र के गांव न्यामतपुर सरैया निवासी दुर्वेश कुमार की गर्भवती पत्नी रूबी, अपनी तीन वर्षीय पुत्री खुशबू के साथ अमृतपुर के गांव मुजहा स्थित अपने मायके में आई हुई थी। शनिवार सुबह उसके पेट में दर्द हुआ तो रूबी अपनी पुत्री व बहन सरिता के साथ अमृतपुर कस्बे में चिकित्सक को दिखाने आई थी। दोपहर करीब 12.30 बजे दवा लेकर वाहन के इंतजार में सड़क किनारे बने यात्री प्रतीक्षालय में तीनों बैठी थीं।

इसी दौरान राजेपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार एंबुलेंस ने प्रतीक्षालय में टक्कर मार दी। उसमें बैठकर वाहन का इंतजार कर रही गर्भवती महिला और उसकी तीन वर्षीय पुत्री व बहन मलबे में दब गई। वहीं एंबुलेंस चालक मौके से भाग गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com