Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. झूठ, फरेब और भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा उदाहरण अरविंद केजरीवालः बैजयंत जय पांडा

झूठ, फरेब और भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा उदाहरण अरविंद केजरीवालः बैजयंत जय पांडा

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं दिल्ली भाजपा प्रभारी बैजयंत जय पांडा एवं प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने मंगलवार को दिल्ली भाजपा द्वारा कनॉट प्लेस में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार के राजमहल के अंदर की सजीव प्रदर्शनी को देखा।

By Rakesh 

Updated Date

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं दिल्ली भाजपा प्रभारी बैजयंत जय पांडा एवं प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने मंगलवार को दिल्ली भाजपा द्वारा कनॉट प्लेस में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार के राजमहल के अंदर की सजीव प्रदर्शनी को देखा।

पढ़ें :- हरियाणाः आने वाले चुनावों में भी BJP को हराएगी आम आदमी पार्टी: अनुराग ढांडा

दोनों नेताओं ने प्रदर्शनी देख रहे सामान्य नागिरकों से केजरीवाल के राजमहल के पीछे हुए भ्रष्टाचार के बारे में चर्चा की और साथ ही सबको इस भ्रष्टाचार के राजमहल के साथ सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर डालने का सुझाव दिया। इस मौके पर प्रदेश भाजपा के कार्यालय मंत्री बृजेश राय एवं मीडिया रिलेशन विभाग प्रमुख विक्रम मित्तल आदि उपस्थित थे।

श्री जयपांडा ने कहा कि मात्र 10 वर्षों में देश के सबसे बड़े झूठ, फरेब और भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा उदाहरण अरविंद केजरीवाल बन चुके हैं। केजरीवाल दिल्ली के लिए एक बहुरूपिया साबित हुए हैं क्योंकि राजनीति में आने से पहले बंगला ना लेने की बात करते थे जबकि आज एक शानदार राजमहल में रहने लगे हैं।

केजरीवाल के एक-एक मंत्री जा रहे जेल के अंदर 

श्री पांडा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल एक ऐसी सरकार चला रहे हैं जिसमें उनके मंत्री एक-एक कर जेल के अंदर जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज दिल्ली के लोग भी अरविंद केजरीवाल को वोट देकर और उसे अपना मुख्यमंत्री चुनकर पछतावा कर रहे हैं। केजरीवाल का दिल्ली के लोगों की सेवा पर कोई ध्यान नहीं है।

पढ़ें :- हरियाणाः चंडीगढ़ में ‘इंडिया’ गठबंधन की जीत पर आम आदमी पार्टी का सिरसा में जश्न, कहा- सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से लोकतंत्र की जीत

उन्होंने आग्रह किया कि दिल्ली की जनता आकर इस प्रदर्शनी को देखे और भ्रष्टाचार के प्रतीक राजमहल के माडल के साथ सेल्फी लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डालें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com