Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गुरु-शिष्य रिश्ता तार-तारः असिस्टेंट प्रोफेसर ने छात्रा से कर दी अश्लील डिमांड, दिखाया बीएड पास कराने का ख्वाब

गुरु-शिष्य रिश्ता तार-तारः असिस्टेंट प्रोफेसर ने छात्रा से कर दी अश्लील डिमांड, दिखाया बीएड पास कराने का ख्वाब

यूपी के जौनपुर जिले में एक असिस्टेंट प्रोफेसर ने अपने कारनामे से गुरु और शिष्य के रिश्ते को कलंकित कर दिया है। शहर के प्रतिष्ठित पीजी कॉलेज के प्राचीन इतिहास विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर ने छात्रा से अश्लील डिमांड कर दी।

By Rajni 

Updated Date

जौनपुर। यूपी के जौनपुर जिले में एक असिस्टेंट प्रोफेसर ने अपने कारनामे से गुरु और शिष्य के रिश्ते को कलंकित कर दिया है। शहर के प्रतिष्ठित पीजी कॉलेज के प्राचीन इतिहास विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर ने छात्रा से अश्लील डिमांड कर दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- ललितपुर में पोते के लिए दादा-दादी बैठे आमरण अनशन पर, अपनी ही बेटी पर बंधक बनाकर रखने का लगाया आरोप

कॉलेज प्रशासन ने शुरू की विभागीय जांच

वायरल वीडियो में छात्रा से प्रोफेसर अश्लील बातें करता दिख रहा है। छात्रा ने बहादुरी का परिचय देते हुए प्रोफेसर की इस हरकत का वीडियो बना लिया। इसके बाद इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब कॉलेज प्रशासन ने मामले की विभागीय जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय से शहर का उक्त कॉलेज संबद्ध है। कॉलेज के ही एक असिस्टेंट प्रोफेसर ने अपनी छात्रा को बीएड और टीईटी पास कराने के लिए शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा जाहिर की। दरअसल शिक्षक ने ऐसा शर्मनाक कारनामा पहली बार नहीं किया था।

इस बात का अंदेशा छात्रा को पहले से ही था। इसलिए जब छात्रा को शिक्षक ने अपने केबिन में बुलाया तो छात्रा मोबाइल की रिकॉर्डिंग चालू करके भीतर गई। इसके बाद जो कुछ शिक्षक ने कहा वो सब रेकॉर्ड हो गया। हालांकि वीडियो बनाने वाली छात्रा ने सामने आकर कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। कुछ दिन पुराने इस वायरल वीडियो की पूरे जनपद में चर्चा है।

पढ़ें :- बोर्ड परीक्षा का पहला दिनः संभल में शिक्षा मंत्री ने तिलक लगाकर परीक्षार्थियों का किया स्वागत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com