Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Axar Patel Marriage: शादी के बंधन में बंधे भारतीय क्रिकेटर अक्षर पटेल, महा के साथ लिए सात फेरे

Axar Patel Marriage: शादी के बंधन में बंधे भारतीय क्रिकेटर अक्षर पटेल, महा के साथ लिए सात फेरे

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

भारतीय क्रिकेट में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है. तीन दिन पहले ही यानी 23 जनवरी को ओपनर केएल राहुल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के साथ शादी की. अब उनके बाद स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल भी शादी के बंधन में बंध गए हैं. अक्षर ने अपनी मंगेतर मेहा पटेल के साथ सात फेरे लिए .

पढ़ें :- लोकसभा चुनाव 2024 : राजस्थान की 13 लोकसभा सीटों पर वोटिंग कल

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो और फोटो में अक्षर पटेल घोड़ी पर नजर आ रहे हैं. इस दौरान चारों तरफ जश्न का माहौल है. बहरहाल, दोनों कपल की शादी काफी सुर्खियां बटोर रही है. इससे पहले पिछले दिनों भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी ने शादी की थी. वहीं बारात पहुंचने के बाद मेहा भी डांस करती नजर आईं. कैफ ने बारात से ठीक पहले अक्षर और मेहा के साथ की फोटो ट्वीट की है. इसमें अक्षर और मेहा ब्लू ड्रेस में नजर आ रहे हैं. इन दोनों की फोटो पर फैंस कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कैफ ने फोटो ट्वीट करने के साथ-साथ शुभकामनाएं भी दीं.

मोहम्मद कैफ पहुंचे शादी में

पढ़ें :- पंजाबः हेरोइन के साथ ड्रग तस्कर को किया गिरफ्तार, दो साथी फरार

इसके अलावा पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ की फोटो ट्विटर पर काफी वायरल हो रहा है. वहीं, फैंस ने प्रतिक्रिया देते हुए दूल्हा और दुल्हन की तारीफ की है. अगर इस ट्वीट के रीच की बात करें तो यह 32 हजार से ज्यादा लोगों तक पहुंच चुका है.

जानें कौन हैं मेहा पटेल

गौरतलब हो कि पिछले साल ही मेहा और अक्षर की सगाई हुई थी. अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे. अक्षर की मंगेतर मेहा पटेल पेशे से एक न्यूट्रिशियनिस्ट हैं. वह सोशल मीडिया पर डाइट प्लान भी शेयर करती हैं. अक्षर पटेल और मेहा कई बार साथ में छुट्टियां बिताते के अमेरिका सहित कई अन्य देशों में देखे गए थे.

Advertisement