Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पिता के पार्थिव शरीर को कंधा देते समय फूट-फूट कर रोए आयुष्मान-अपारशक्ति

पिता के पार्थिव शरीर को कंधा देते समय फूट-फूट कर रोए आयुष्मान-अपारशक्ति

By Rakesh 

Updated Date

AYUSHMANN

मुंबई। अपनी मेहनत और काबिलियत से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले आयुष्मान खुराना और उनके परिवार के ऊपर दुखों को पहाड़ टूट पड़ा है। आयुष्मान खुराना और उनके भाई अपारशक्ति खुराना के पिता ज्योतिषी पी खुराना का निधन हो गया। पी खुराना का शुक्रवार को पंजाब के मोहली में अंतिम संस्कार किया गया। 74 साल के पी खुराना हृदय रोग से पीड़ित थे। दो दिन पहले उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उनका अंतिम संस्कार चंडीगढ़ के मनीमाजरा स्थित श्मशान घाट पर किया गया।

पढ़ें :- इंतजार खत्मः कृष्णा अभिषेक और पायल घोष की थ्रिलर फ़िल्म 'फायर ऑफ लव-रेड' 24 को होगी रिलीज

आयुष्मान-अपारशाक्ति भावुक नजर आए

आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति की एक फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है। जिसमें दोनों भाई अपने पिता को कंधा देते नजर आ रहे हैं। आयुष्मान और अपारशक्ति काफी भावुक नजर आएं। दोनों अपने चेहरे पर सनग्लासेस लगाए हुए थे। पिता पी खुराना के इस दुनिया को अलविदा कह देने की सूचना मिलते ही आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति शुक्रवार मोहली पहुंचे। उनके शव को  मनीमाजरा के शमशान घाट ले जाया गया। इस दौरान आयुष्मान की मां पूनम खुराना सहित परिवार के अन्य सदस्य मौजूद रहे।

पिता ने की थी बॉलीवुड के बड़े स्टार बनने की भविष्यवाणी

आपको बता दें कि चंडीगढ़ में उपराष्ट्रपति के हाथों 20 मई को आयुष्मान खुराना को कला रत्न अवॉर्ड दिया जाना है। दुख की बात है कि वो इस खुशी को अपने पिता के साथ शेयर नहीं  कर पाएंगे। आयुष्मान अपने पिता के बेहद करीब थे। उन्हें बॉलीवुड का बड़ा स्टार बनाने में भी उनके पिता का योगदान माना जाता है। कहा जाता है कि उन्होंने आयुष्मान जब कम उम्र के थे तभी बोल दिया था कि एक दिन वो बॉलीवुड के बड़े स्टार बनेंगे।

पढ़ें :- शाहिद को बेहतरीन फिल्म ‘हैदर’ के लिए नहीं मिली फीस
Advertisement