Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. आयुष्मान खुराना ने गोविंदा और कमल हासन से ली ड्रीम गर्ल-2 की पूजा बनने की प्रेरणा

आयुष्मान खुराना ने गोविंदा और कमल हासन से ली ड्रीम गर्ल-2 की पूजा बनने की प्रेरणा

By Rajni 

Updated Date

मुंबई। आयुष्मान खुराना की सुपरहिट फिल्म ड्रीम गर्ल के सीक्वेंस ड्रीम गर्ल-2 में खुराना ने पूजा के करेक्टर के रूप में एक लड़की का किरदार निभाया है।जिसको लेकर उनका कहना है कि लड़की के रोल की तैयारी का इंस्पिरेशन उन्हे गोविंदा और कमल हासन से मिला। इसके पहले भी किशोर कुमार लड़की के करेक्टर को पर्दे पर साकार कर चुके हैं।

पढ़ें :- हरियाणाः चण्डीगढ़ में जल्द खुलेगा सेंसर बोर्ड का क्षेत्रीय सुविधा कार्यालयः अनुराग ठाकुर

आयुष्मान ने कहा कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की रूढ़िवादी मानसिकता को तोड़ने वाले टापिक से की थी। ऐसे में इस तरह का किरदार निभाना उनके लिए आसान नहीं था, लेकिन मजेदार जरूर रहा। अपने करेक्टर को पूजा के रूप में ढालने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है और उन्हें उम्मीद है कि दर्शक उन्हें इस रूप में जरूर ढेर सारा प्यार देंगे।

अनन्या की तरह खूबसूरत दिखने के लिए कम किया वजन

आयुष्मान ने फिल्म के ट्रेलर लांच के मौके पर कहा कि उन्हें खुशी है कि उनकी गिनती अब कमल हासन और गोविंदा जैसे कलाकारों को साथ होगी। उन्होंने इसके लिए अपना वज़न भी कम किया क्योंकि वह अनन्या की तरह खूबसूरत दिखना चाहते हैं।

सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने चुटकी भी ली और कहा कि इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार मिलना चाहिए। फिल्म के दूसरे पार्ट के बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने कहा कि पहले फिल्म के बाद जब उन्होंने दूसरे पार्ट की कहानी सुनीं तो उन्हें लगा कि यह फिल्म उन्हें करनी चाहिए। इस फिल्म में रूढिवादी सोच से हटकर विषय है और साथ ही ढेर सारी कामेडी जो दर्शकों को बेहद पसंद आने वाली है।

पढ़ें :- हरियाणः एक्ट्रेस व मॉडल पूनम पांडे की मौत, इस बीमारी ने छीन ली जिंदगी
Advertisement