1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Babulal Marandi Press Conference : बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सोरेन को घेरते हुए कहा बहरूपिया, बोले हेमंत पता बदलकर खरीद रहे हैं जमीन

Babulal Marandi Press Conference : बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सोरेन को घेरते हुए कहा बहरूपिया, बोले हेमंत पता बदलकर खरीद रहे हैं जमीन

Babulal Marandi BJP Jharkhand : बाबूलाल मरांडी मरांडी ने गुरुवार को पत्रकार वार्ता में कहा कि सोरेन के पूरे परिवार दुर्गा सोरेन, बसंत सोरेन, कल्पना सोरेन, भाभी सीता सोरेन ने आवश्यकता अनुसार पता बदल-बदलकर लीज पट्टा लिया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Jharkhand Dumka News :  भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने कहा कि सोरन परिवार बहरूपिया और फ्रॉड है। उन्होंने मुख्यमंत्री पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सोरेन परिवार ने कई स्थानों में पता बदल-बदल कर जमीन की खरीद की है। जमीन की खरीद दुमका, पाकुड़, रामगढ, धनबाद, बोकारो, रांची समेत राज्य के विभिन्न शहरों में हुई है।

पढ़ें :- कानपुर में दर्दनाक हादसा, श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 27 लोगों की मौत

मरांडी ने गुरुवार को पत्रकार वार्ता (Live conference) में कहा कि सोरेन के पूरे परिवार दुर्गा सोरेन, बसंत सोरेन, कल्पना सोरेन, भाभी सीता सोरेन ने आवश्यकता अनुसार पता बदल-बदलकर लीज पट्टा लिया है।उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन परिवार बताये कि उनका वास्तविक पता क्या है? नैतिकता के नाम पर हेमंत सोरेन को इस्तीफा दे देना चाहिए। सोरेन परिवार ने एसपीटी और सीएनटी एक्ट का उल्लंघन कर जमीन की खरीदारी की है।

बाबूलाल (Babulal Marandi) ने कहा कि एसपीटी एक्ट के अनुसार थाना क्षेत्र ही लोग खरीद-बिक्री कर सकते। एसपीटी एक्ट के 46 में प्रावधान है। विशेष परिस्थिति में डीसी से आदेश के बाद जमीन की खरीदारी कर सकते हैं। मुख्यमंत्री और उनके परिवार के खरीद संबंधित कई कागजात बाबूलाल मरांडी ने प्रस्तुत किया। मरांडी ने कहा कि राज्यपाल से मिलकर उन्हें बर्खास्त करने की मांग करेंगे। उनकी बर्खास्तगी को लेकर आवश्यकता पड़ी तो पीएलआई दायर करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...