Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: बस्ती जिले में पुलिस के डर से एक व्यक्ति की हार्ट अटैक से मौत, सड़क पर शव रखकर हंगामा

UP News: बस्ती जिले में पुलिस के डर से एक व्यक्ति की हार्ट अटैक से मौत, सड़क पर शव रखकर हंगामा

उत्तर-प्रदेश के बस्ती जिले से एक अजीब घटना सामने आया है,बस्ती जिले के परसरामपुर थाना के हैदराबाद गांव में पुलिस के डर से एक व्यक्ति की हार्ट अटैक से मौत हो गई,इस मामले पर मृतक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने पहले दौड़ाया और घर के दरवाजे पर लात मार दी, जिसकी वजह से दहशत में व्यक्ति की मौत हो गई.

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Basti News:उत्तर-प्रदेश के बस्ती जिले से एक अजीब घटना सामने आया है,बस्ती जिले के परसरामपुर थाना के हैदराबाद गांव में पुलिस के डर से एक व्यक्ति की हार्ट अटैक से मौत हो गई,इस मामले पर मृतक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने पहले दौड़ाया और घर के दरवाजे पर लात मार दी, जिसकी वजह से दहशत में व्यक्ति की मौत हो गई.

पढ़ें :- UP: रोडवेज बस का सफर 25 पैसे प्रति किमी हुआ महंगा, पढ़ें पूरी खबर

इस घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रख कर इसके विरोध में हंगामा शुरू कर दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कारवाई की मांग की. दोनों सिपाहियों को एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है. बीती रात 2 बजे 58 वर्षीय जमील तबीयत खराब होने पर बंगाली डॉक्टर के यहां दवा लेने जा रहे थे. आरोप है कि पुलिस के दो सिपाहियों विवेक यादव और विजय प्रकाश ने उसे दौड़ा लिया. जमील भाग कर किसी तरह घर पहुंचे और दरवाजा बंद कर लिया.

आरोप है कि दोनों सिपाहियों ने दरवाजे पर लात मार कर खोलने के लिए कहा. घर की महिलाओं ने जैसे ही पुलिस का नाम लिया जमील की हार्ट अटैक से मौत हो गई. दोनों सिपाही सिकंदरपुर चौकी पर तैनात हैं.जमील की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया. सिपाहियों पर कार्रवाई को लेकर घंटों सड़क जाम रही. एसडीएम, सीओ समेत भारी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंची, किसी तरह से ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की लेकिन ग्रामीण कार्रवाई को लेकर अड़े रहे. बाद में एसपी ने दोनों सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया. परिजनों को मुआवजे का आश्वासन देने के बाद जाम खुलवाया गया.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com