Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UPः फीस जमा करने जा रहे BCA के छात्र की मौत, ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर

UPः फीस जमा करने जा रहे BCA के छात्र की मौत, ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर

टांडा नगर के नैनीताल-मुरादाबाद हाईवे पर हुए हादसे में छात्र की मौत हो गई। छात्र BCA की फीस जमा करने बाइक से जा रहा था, इसी दौरान ट्रक ने उसे कुचल दिया। दढ़ियाल निवासी नदीम मलिक पुत्र जलीस मलिक टीएमयू यूनिवर्सिटी मुरादाबाद में BCA की पढ़ाई कर रहा था।

By HO BUREAU 

Updated Date

रामपुर। टांडा नगर के नैनीताल-मुरादाबाद हाईवे पर हुए हादसे में छात्र की मौत हो गई। छात्र BCA की फीस जमा करने बाइक से जा रहा था, इसी दौरान ट्रक ने उसे कुचल दिया। दढ़ियाल निवासी नदीम मलिक पुत्र जलीस मलिक टीएमयू यूनिवर्सिटी मुरादाबाद में BCA की पढ़ाई कर रहा था।

पढ़ें :- लुटेरी दुल्हन गैंग का खुलासा, तीन महिलाओं सहित चार युवकों को किया गिरफ्तार

सोमवार सुबह वह अपने से घर बाइक लेकर यूनिवर्सिटी में फीस जमा करने के लिए निकाला था, इसी दौरान टांडा कोतवाली के पास मोहनपुर गांव के पास ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही 20 वर्षीय नदीम मालिक की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया।

टांडा कोतवाली क्षेत्र की चौकी दढ़ियाल निवासी जलीस मलिक गांधी इंटर कॉलेज के पास परचून की दुकान चलाते हैं। पिता जलीस मलिक बेटे नदीम को अच्छी शिक्षा दिलाने के लिए मुरादाबाद की यूनिवर्सिटी में दाखिला दिलाकर BCA  इंजीनियरिंग का कोर्स करा रहे थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com