Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. पटना में बेखौफ बदमाशों ने चेन स्नेचिंग की कोशिश के दौरान 4 लोगों को मारी गोली, मच गया हड़कंप

पटना में बेखौफ बदमाशों ने चेन स्नेचिंग की कोशिश के दौरान 4 लोगों को मारी गोली, मच गया हड़कंप

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Patna news: बिहार में हुई एक और दिल देहला देने वाली वारदात, जिससे कानों व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिये। आपको बता दें कि, पटना में बेखौफ बदमाशों ने चेन स्नेचिंग की कोशिश के दौरान 4 लोगों को मारी गोली। घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है।

पढ़ें :- Bihar News: सीवान में राम जानकी पथ निर्माण का मुआवजा पचरुखी और बसंतपुर अंचल में बाटने की प्रक्रिया शुरू

ये घटना बुधवार रात की बताई जा रही है। मामला शास्त्री नगर इलाके का है। यहां चेन स्नैचरों ने बेखौफ होकर फायरिंग की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है।

रात में एक बजे के करीब की घटना
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये घटना रात करीब 1 बजे की है, जब एक हॉस्टल संचालिका समेत 4 लोग स्कूटी और बुलट पर थे और घर लौट रहे थे। इसी दौरान घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया और महिला से चैन मांगी। इस पर महिला के साथ जो लोग थे, उन्होंने विरोध जताया। इसके बाद बदमाशों ने फायरिंग कर दी।

मिली जानकारी के मुताबिक, महिला समेत 4 लोगों को गोली लगी है। घायलों को आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया है। पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है और सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। फिलहाल चारों घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पढ़ें :- Bihar News: गोपालगंज जिले में भीषण सड़क हादसा, पिकअप अनियंत्रित होकर साइकिल सवार पर पलटा, हादसे में 4 की मौत
Advertisement