Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Bihar news: पूर्णिया में यौन शोषण के डर से महिला ने चलती बस की खिड़की से छलांग लगा दी, हालत गंभीर

Bihar news: पूर्णिया में यौन शोषण के डर से महिला ने चलती बस की खिड़की से छलांग लगा दी, हालत गंभीर

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Bihar news: बिहार के पूर्णिया जिले में एक 35 वर्षीय महिला ने यौन उत्पीड़न के डर से कथित तौर पर चलती बस की खिड़की से छलांग लगा दी. वह राष्ट्रीय राजमार्ग 31 के पूर्णिया-सिलीगुड़ी खंड पर बेहोशी की हालत में पड़ी थी। हालांकि बस में बैठे मनचले महिला की जांबाजी के कारण अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देने में असफल हो गए. महिला ने हिम्मत दिखाते हुए मनचलों से बचने के लिए बस की खिड़की तोड़ कर छलांग लगा दी. मंगलवार की देर शाम वह वैशाली से सिलीगुड़ी जा रही थी. इस दौरान बस में रास्ते में हादसा हुआ. फिलहाल महिला का इलाज चल रहा है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

पढ़ें :- यूपीः चंदौली में पुरानी रंजिश में धारदार हथियार से युवक की हत्या, सनसनी

बस में कर रहे थे गंदी हरकत

बताया गया कि वह जब बस से कूदी तो उसे मरता हुआ छोड़कर बस चालक भी भाग निकला. बायसी पुलिस की मदद से महिला को राजकीय मेडिकल कॉलेज पूर्णिया में एडमिट कराया गया है. वो दार्जिलिंग के डोकेदाहा की रहने वाली है. अपनी आपबीती बताते हुए उसने बताया कि पेशे से वो एक शिक्षिका है. देर शाम बस पर बैठी थी तब बस पैसेंजरों से खचाखच भरी थी. हालांकि जैसे जैसे समय बीतता गया बस में बैठे पैसेंजरों की संख्या कम होती गई. तभी बस की एक तरफ बैठे पांच युवकों ने उसे अकेला पाकर गंदी हरकतें शुरू कर दी. गंदे इशारे करने लगे और उसे गलत जगह छूना शुरू कर दिया.

आबरू बचाने के लिए कूदी महिला

इससे सहमी महिला ने बस ड्राइवर और कंडक्टर से मदद लेनी चाही,, लेकिन दरिंदों की संख्याबल देख वो दोनों भी मौन रहे. इसके बाद अपनी आबरू बचाने के लिए महिला बस की खिड़की तोड़ कर कूद गई. बायसी थाना से आए पुलिस के जवान ने बताया कि पेट्रोलिंग करती गाड़ी से उन्हें महिला के बस से कूदने की सूचना मिली. फौरन मौके पर पहुंचे. एंबुलेंस से युवती को राजकीय मेडिकल कॉलेज पूर्णिया लाया गया. यहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. डॉ सीके सिन्हा ने कहा है कि महिला के सिर में गंभीर चोटें आईं हैं जिससे उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. इधर, मामले की गंभीरता को देखते हुए दरिंदों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम को लगा दिया गया है.

पढ़ें :- मध्य प्रदेशः पुलिस के व्यवहार से दुखी दिव्यांग ने की आत्महत्या

पूर्णिया एसपी ने कही कार्रवाई की बात

मामले को लेकर पूर्णिया के एसपी ने कहा कि वह 35 साल की है. वैशाली से सिलीगुड़ी जाने के लिए बस में बैठी थी. इसी दौरान कुछ मनचलों ने उसके साथ छेड़खानी की. उनसे बचने के लिए वह बस से कूद गई जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गई है. फिलहाल उनका इलाज चल रहा. मामले की जांच चल रही. दोषियों पर जल्द कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement