Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बीजेपी को शिखण्डियों की जरूरत नही, हिंदी दिवस पे अपनी भाषा बदले भाजपाई: अखिलेश यादव

बीजेपी को शिखण्डियों की जरूरत नही, हिंदी दिवस पे अपनी भाषा बदले भाजपाई: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री आज कन्नौज जिले के दौरे पर है। इस दौरान वह माता फूलमती मंडी पहुंच कर दर्शन पूजन किया और दूर-दूर से आए साधू-संतों का भंडारा भोज किया।

By आकृति 

Updated Date

कन्नौज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री आज कन्नौज जिले के दौरे पर है। इस दौरान वह माता फूलमती मंडी पहुंच कर दर्शन पूजन किया और दूर-दूर से आए साधू-संतों का भंडारा भोज किया। मिडिया को बयान देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सिद्धपीठ में आज दर्शन करने का सौभाग्य मिला। आज बहुत दिनों बाद यहां आने का मौका मिला। उन्होंने आगे कहा कि हमारी कामना है प्रदेश और देश में सौहार्द बना रहे।

पढ़ें :- अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें

इस सरकार को उद्योगपतियों का बड़े-बड़े उद्योगपतियों का उनके संगठन के सहयोग करने वाला संस्था मानिए। सरकार की जिम्मेदारी बनती है कि गरीब की मदद करें, किसान की मदद करें, मजदूर की मदद करें, महंगाई कैसे कम हो? बेरोजगारी कैसे कम हो? लेकिन ये सरकार ऐसे समूह की मदद करती है, जो बड़े पैसे वाले लोग हैं, ये बड़ों लोगों की सरकार है, ये गरीबों की सरकार नहीं है।

अखिलेश यादव ने कहा कि जो जोशी मठ का जो सवाल उठा है, ये बड़ा सवाल है। और चिंता का विषय इसलिए है कि अगर हमारे पहाड़ों पर दरार हो रही है और जमीन फट रही है। तो समझ लेना चाहिए कि कहीं ना कहीं इंसान ने या हमने कुछ चीजों को नजरअंदाज किया है।

अगर हम साइंस और साइंटिस्ट की एप्रोच को और पर्यावरणविद् की एप्रोच को नहीं मानेंगे। तो ऐसी ही घटना घटेगी। हमें उम्मीद है कि सरकार का, पर्यावरणविद् का, उनका जानकारी का सहयोग लेगी और वहां के लोगों की जो संभव मदद हो वो मदद करें, उनका जो नुकसान हुआ है, उसकी सरकार भरपाई करें।

पढ़ें :- सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com