Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली में केजरीवाल सरकार के दवा घोटाले के खिलाफ फूटा भाजपा का गुस्सा, ‘आप’ कार्यालय पर किया विशाल प्रदर्शन

दिल्ली में केजरीवाल सरकार के दवा घोटाले के खिलाफ फूटा भाजपा का गुस्सा, ‘आप’ कार्यालय पर किया विशाल प्रदर्शन

दिल्ली भाजपा कार्यकर्ताओं ने अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी के नेतृत्व में बुधवार को आम आदमी पार्टी कार्यालय के पास विशाल प्रदर्शन किया और दिल्ली सरकार में नकली और खराब गुणवत्ता वाली दवाओं के वितरण के खिलाफ गिरफ्तारी दी।

By Rakesh 

Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा कार्यकर्ताओं ने अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी के नेतृत्व में बुधवार को आम आदमी पार्टी कार्यालय के पास विशाल प्रदर्शन किया और दिल्ली सरकार में नकली और खराब गुणवत्ता वाली दवाओं के वितरण के खिलाफ गिरफ्तारी दी।

पढ़ें :- दिल्ली भाजपा का शिष्टमंडल पुलिस आयुक्त से मिला, केजरीवाल सरकार के मंत्रियों की सौंपी शिकायत, जांच की मांग

भाजपा नेताओं ने अस्पतालों में नकली दवाओं के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल और स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज को जिम्मेदार ठहराते हुए उनके इस्तीफे की मांग की। पुलिस बैरिकेड्स तोड़ आम आदमी पार्टी कार्यालय की ओर बढ़ रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए दिल्ली पुलिस ने भारी पानी की बौछार छोड़ कर उन्हें रोका।

प्रदर्शन को वीरेंद्र सचदेवा, रामवीर सिंह बिधूड़ी, सांसद डॉ. हर्षवर्द्धन, मनोज तिवारी, रमेश बिधूड़ी, दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष  विजेंद्र गुप्ता, विजय गोयल, उपाध्यक्ष गजेंद्र यादव ने संबोधित किया।

दिल्ली भाजपा पदाधिकारी हर्ष मल्होत्रा, श्रीमती कमलजीत सहरावत, योगेन्द्र चंदोलिया,  दिनेश प्रताप सिंह, श्रीमती योगिता सिंह, प्रवीण शंकर कपूर, सुश्री बांसुरी स्वराज,  विनोद बछेती, विक्रम मित्तल, अमित तिवारी, ब्रिजेश राय और अमित गुप्ता, विधायक अभय वर्मा और अनिल बाजपेयी, एमसीडी में एलओपी सरदार राजा इकबाल सिंह, मोर्चा अध्यक्ष विनोद सहरावत, मोहन लाल गिहारा , सीएल मीना, जिला अध्यक्षों और पार्षदों के साथ हजारों पार्टी कार्यकर्ता प्रदर्शन में सम्मलित हुए।

दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मॉडल की पोल खुलीः सचदेवा

पढ़ें :- हरियाणाः BJP नेता का दावा- आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला

प्रदर्शन को संबोधित करते हुए दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री सचदेवा ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दावा करते थे कि उनकी सरकार का स्वास्थ्य मॉडल देश में अग्रणीय है, लेकिन आज केजरीवाल सरकार के स्वास्थ्य मॉडल की पोल भ्रष्टाचार से खुल गई है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि केजरीवाल सरकार के अस्पतालों में गरीबों के लिए चिकित्सा परीक्षण और एक्स-रे आदि सुविधाओं का अभाव है। वे गरीब मरीजों को खराब गुणवत्ता वाली दवाएं देते हैं और महिला मेडिको स्टाफ के लिए भी असुरक्षित हैं।

श्री सचदेवा ने कहा कि दिल्ली सरकार के अस्पतालों में नकली और खराब गुणवत्ता वाली दवाओं का वितरण लोगों के जीवन के साथ खिलवाड़ है और सीएम केजरीवाल और स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज को इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए और इस्तीफा देना चाहिए।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि केजरीवाल और भारद्वाज दोनों को जुलाई 2023 से नकली दवाओं के बारे में पता था लेकिन उन्होंने उनके वितरण को रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठाया, जो दवा घोटाले में उनकी मिलीभगत साबित करता है।

विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि दिल्ली सरकार के अस्पतालों में जिस तरह से नकली दवाएं बांटी जा रही हैं, उसमें सबसे बड़ा हाथ अरविंद केजरीवाल का है, क्योंकि सौरभ भारद्वाज तो सिर्फ एक मोहरा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के गरीब लोग दिल्ली सरकार के अस्पतालों पर भरोसा करते हैं क्योंकि वे दवाएं नहीं खरीद सकते, लेकिन हैरानी की बात है कि सरकार उन्हें अंधेरे में रख रही है और नकली दवाएं बांट रही है।

पढ़ें :- हरियाणाः हरियाणा में BJP ने मिशन-2024 के लिए कसी कमर, देश में तीसरी बार लहराएगा पार्टी का परचम

जनता के बीच झूठी तारीफ करते हैं अरविंद केजरीवालः विजय गोयल

विजय गोयल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जब भी जनता के बीच जाते हैं तो अपनी झूठी तारीफ करते हैं और अपने स्वास्थ्य मॉडल के बारे में बड़े-बड़े दावे करते हैं लेकिन आज उनके विश्व स्वास्थ्य मॉडल की पोल खुल गई है। भाजपा द्वारा लगाए गए सभी आरोप आज तक सच साबित हुए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com