Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बीएल संतोष का दो दिवसीय लखनऊ दौरा होगा काफी अहम, कई मुद्दों पर होगा मंथन

बीएल संतोष का दो दिवसीय लखनऊ दौरा होगा काफी अहम, कई मुद्दों पर होगा मंथन

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष सोमवार को दो दिवसीय प्रवास पर लखनऊ आ रहे हैं। इस दौरान वे पार्टी पदाधिकारियों, क्षेत्रीय व जिला अध्यक्षों, जिला प्रभारियों और मोर्चों के अध्यक्षों के साथ बैठक कर सांगठनिक क्रियाकलापों की समीक्षा करेंगे।

By आकृति 

Updated Date

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष सोमवार को दो दिवसीय प्रवास पर लखनऊ आ रहे हैं। इस दौरान वे पार्टी पदाधिकारियों, क्षेत्रीय व जिला अध्यक्षों, जिला प्रभारियों और मोर्चों के अध्यक्षों के साथ बैठक कर सांगठनिक क्रियाकलापों की समीक्षा करेंगे। पार्टी के अभियानों की भी जानकारी लेंगे।

पढ़ें :- UP: रोडवेज बस का सफर 25 पैसे प्रति किमी हुआ महंगा, पढ़ें पूरी खबर

प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला ने बताया कि बीएल संतोष की अध्यक्षता में होने वाली विभिन्न बैठकों में प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी, प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह आदि शामिल होंगे।

बताया जा रहा है कि इस बैठक के साथ ही लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी शुरू हो जाएगी। भाजपा ने लोकसभा चुनाव में यूपी की सभी सीटों को जीतने की योजना बनाई है। प्रदेश में निकाय चुनाव टल गए हैं। ओबीसी के आरक्षण को लेकर भाजपा का कहना है कि जब तक ओबीसी को आरक्षण नहीं मिल जाता तब तक चुनाव नहीं करवाए जाएंगे।

शहरी स्थानीय निकायों के चुनावों को कम से कम तीन महीने तक स्थगित करने की पृष्ठभूमि के खिलाफ बीएल संतोष का यूपी के दौरे पर आना अपने आप में काफी अहम है। ऐसा माना जा रहा है कि संगठन मंत्री ने यूपी बीजेपी इकाई की नई टीम बनाने और पदाधिकारियों को सौंपे गए टास्क को लेकर भी चर्चा होगी। इस दौरान न केवल निकाय चुनावों में बल्कि 2024 के लोकसभा चुनावों में भी पार्टी की संभावनाओं पर भी चर्चा होने की संभावना है।

पढ़ें :- CM योगी ने कैबिनेट को सौंपी 2024 में बीजेपी की जीत की जिम्मेदारी, 48 मंत्रियों को 75 जिलों का मिला प्रभार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com