Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुठभेड़ में गोली लगने से इनामी गैंगस्टर घायल, गिरफ्तार, 25 हजार का था इनाम

मुठभेड़ में गोली लगने से इनामी गैंगस्टर घायल, गिरफ्तार, 25 हजार का था इनाम

कोतवाली-39 पुलिस और बाइक सवार बदमाश के बीच सेक्टर-46 रेड लाइट के चौराहे पास मुठभेड़ हो गई। जिसमें गैंगस्टर एक्ट में वांछित 25 हजार का इनामी गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बदमाश के कब्जे से चोरी की अपाचे बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है।

By HO BUREAU 

Updated Date

नोएडा। कोतवाली-39 पुलिस और बाइक सवार बदमाश के बीच सेक्टर-46 रेड लाइट के चौराहे पास मुठभेड़ हो गई। जिसमें गैंगस्टर एक्ट में वांछित 25 हजार का इनामी गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बदमाश के कब्जे से चोरी की अपाचे बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है।

पढ़ें :- हमीरपुर में खाई में पलटा ट्रैक्टर, चालक की मौत, दो गंभीर

एडिशनल डीसीपी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि कोतवाली-39 पुलिस सेक्टर-46 रेड लाइट चौराहे पर चेकिंग कर रही थी। तभी एक बाइकसवार संदिग्ध व्यक्ति आता दिखाई दिया। जिसे रोकने का प्रयास किया गया लेकिन वह नहीं रुका। इस पर पुलिस टीम ने उसका पीछा किया।

खुद को घिरता देख बदमाश ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया। पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति घायल होकर गिर गया। पुलिस ने उसे घायल अवस्था में गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। एडिशनल डीसीपी ने बताया कि घायल बदमाश का नाम राजेश कश्यप उर्फ भेडा है, जो थाना सेक्टर-39 के गैंगस्टर एक्ट में वांछित था। राजेश कश्यप उर्फ भेडा पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित है। उसके खिलाफ गौतमबुद्धनगर के विभिन्न थानों में लूट और चोरी आदि के 26 मुकदमे दर्ज हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com