Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. छत्तीसगढ़
  3. छत्तीसगढ़ः दुर्ग में कार ने मारी टक्कर और हवा में उछला 10 फीट, चली गई जान, मौत से भाई और दोस्त सदमे में

छत्तीसगढ़ः दुर्ग में कार ने मारी टक्कर और हवा में उछला 10 फीट, चली गई जान, मौत से भाई और दोस्त सदमे में

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में नंदनी थाना अंतर्गत तेज रफ्तार कार ने पैदल जा रहे पिकअप चालक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि चालक 10 फीट हवा में उछला और काफी दूर जा गिरा। उसके साथियों ने उसे घायल हालत में नंदिनी अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

By Rakesh 

Updated Date

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में नंदनी थाना अंतर्गत तेज रफ्तार कार ने पैदल जा रहे पिकअप चालक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि चालक 10 फीट हवा में उछला और काफी दूर जा गिरा। उसके साथियों ने उसे घायल हालत में नंदिनी अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पढ़ें :- नोएडा में दिल दहला देने वाला घटनाः दो बेटियों को छत से फेंकने के बाद खुद भी कूदी, मां-बेटी की मौत, दूसरी गंभीर घायल

मृतक की पहचान नंद किशोर मसकरी पिता दुलीचंद मसकरी (25 साल) निवासी चिचोली जिला बालाघाट (मध्य प्रदेश) के रूप में हुई है। उसके साथ आए दिनेश मसकरी ने बताया कि उनके पास पिकअप वाहन है। वे लोग लांजी बालाघाट से ककड़ी लोड करके शुक्रवार रात को रायपुर के लिए निकले थे।

मुरमुंदा नंदनी के पास ढाबे पर खाना खाने के लिए रोकी थी गाड़ी 

रायपुर में ककड़ी अनलोड करके फिर से शनिवार सुबह 9 बजे बालाघाट के लिए निकले थे। नंद किशोर ने मुरमुंदा नंदनी के पास एक ढाबे पर खाना खाने के लिए गाड़ी रोकी। उसने गाड़ी को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया और अपने दोनों साथियों के साथ ढाबा चला गया। अचानक नंद किशोर को याद आया कि उसका मोबाइल गाड़ी में ही छूट गया है। वह मोबाइल लेने के लिए फिर से पिकअप की तरफ जाने लगा। इसी दौरान तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी।

इससे नंद किशोर को काफी चोटें आईं। नंद किशोर के साथ पिकअप में बैठकर उसका भाई दिनेश मसकरी और दोस्त अजय मेश्राम भी आए थे। दिनेश ने अपनी आखों के सामने देखा कि किस तरह एक कार ने उसके भाई को तेज रफ्तार में ठोकर मारी। इतना ही नहीं उसके भाई ने भाई के हाथों में दम तोड़ा। इस घटना के बाद भाई और दोस्त काफी सदमे हैं। उन्होंने नंदनी थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। कार चालक फरार बताया जा रहा है।

पढ़ें :- बदायूं में युवक की हत्या, 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com