Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हापुड़ में वकीलों और पुलिसकर्मियों के बीच संघर्ष

हापुड़ में वकीलों और पुलिसकर्मियों के बीच संघर्ष

खबर यूपी के हापुड़ से है। जहां वकीलों और पुलिसकर्मियों के बीच संघर्ष देखने को मिला है। आपको बता दें चार दिन पहले एक सिपाही के साथ गाजियाबाद कचहरी में तैनात महिला अधिवक्ता और उसके पिता के द्वारा अभद्रता करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था।

By Rakesh 

Updated Date

हापुड़। खबर यूपी के हापुड़ से है। जहां वकीलों और पुलिसकर्मियों के बीच संघर्ष देखने को मिला है। आपको बता दें चार दिन पहले एक सिपाही के साथ गाजियाबाद कचहरी में तैनात महिला अधिवक्ता और उसके पिता के द्वारा अभद्रता करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था।

पढ़ें :- पानी में डूबने से युवक की मौत, परिजनों में कोहराम

जिसके आधार पर सिपाही मोहन सिंह की तहरीर पर महिला अधिवक्ता प्रियंका त्यागी और उसके पिता के खिलाफ हापुड़ सिटी कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया था। वहीं महिला अधिवक्ता प्रियंका त्यागी का आरोप था कि सिपाही उनके साथ छेड़छाड़ कर रहा था और उनका पीछा कर रहा था।

महिला अधिवक्ता का कहना था कि पुलिस ने एक तरफा कार्रवाई करते हुए उनके पिता व उनके खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज किया है। वहीं आरोपी सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने हापुड़ सिटी कोतवाल को सस्पेंड करने व महिला अधिवक्ता व उनके पिता पर दर्ज मुकदमे को खत्म करने की मांग को लेकर हापुड़ कचहरी और गाजियाबाद कचहरी से आए वकीलों ने हापुड़ के तहसील चौराहे पर जाम लगाया था।

जिसको लेकर पुलिसकर्मियों और अधिवक्ताओं के बीच धक्का मुक्की व तीखी नोकझोंक हुई थी। वहीं अधिवक्ताओं के द्वारा जाम का विरोध कर रहे कुछ आम लोगों के साथ भी अभद्रता व मारपीट की गई थी। आम जनता के साथ बदसलूकी कर रहे अधिवक्ताओं को पुलिसकर्मियों के द्वारा रोकने पर दोनों पक्षों में संघर्ष हुआ और मारपीट शुरू हो गई। जिसमें वकीलों द्वारा कुछ पुलिसकर्मियों की पिटाई कर दी गई जिसमे कुछ पुलिस कर्मी घायल हुए।

पुलिस ने भी अधिवक्ताओं पर लाठीचार्ज कर दिया। पुलिसकर्मी अधिवक्ताओं पर लाठी चार्ज कर रहे हैं। इस लाठी चार्ज में पुरुष अधिवक्ताओं के साथ साथ महिला अधिवक्ताओं को भी पीटा गया है। वहीं घायल हुए दोनों पक्षों के लोगों का मेडिकल कराया गया है। साथी ही शहर में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है।

पढ़ें :- परेशानीः घरों में घुसा बाढ़ का पानी, बंधों पर रहने को मजबूर हैं ग्रामीण

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com