Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली में शराब घोटाला कांडः सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल इस्तीफा देंः वीरेंद्र सचदेवा

दिल्ली में शराब घोटाला कांडः सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल इस्तीफा देंः वीरेंद्र सचदेवा

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि उच्चतम न्यायालय की इस टिप्पणी के बाद कि मनीष सिसौदिया के खिलाफ शराब घोटाला मामले में मनी ट्रेल स्थापित हो गया है, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए इस्तीफा देने का समय आ गया है। सर्वोच्च न्यायालय की टिप्पणी अरविंद केजरीवाल सहित आम आदमी पार्टी के उन सभी नेताओं पर एक तमाचा है, जो बार-बार कह रहे हैं कि शराब घोटाले में पैसे के लेन-देन का कोई सबूत नहीं है और यह एक काल्पनिक मामला है।

By Rakesh 

Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि उच्चतम न्यायालय की इस टिप्पणी के बाद कि मनीष सिसौदिया के खिलाफ शराब घोटाला मामले में मनी ट्रेल स्थापित हो गया है, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए इस्तीफा देने का समय आ गया है। सर्वोच्च न्यायालय की टिप्पणी अरविंद केजरीवाल सहित आम आदमी पार्टी के उन सभी नेताओं पर एक तमाचा है, जो बार-बार कह रहे हैं कि शराब घोटाले में पैसे के लेन-देन का कोई सबूत नहीं है और यह एक काल्पनिक मामला है।

पढ़ें :- हरियाणाः चंडीगढ़ के सीनियर डिप्टी मेयर में आप-कांग्रेस गठबंधन को बड़ा झटका, BJP का उम्मीदवार जीता

श्री सचदेवा ने कहा कि उच्चतम न्यायालय ने सोमवार को मनीष सिसौदिया की जमानत यह कहते हुए खारिज कर दी कि मामले में 338 करोड़ रुपए के मनी ट्रेल की पुष्टि हुई है। दिल्ली भाजपा सचिव सुश्री बांसुरी स्वराज ने कहा है कि सर्वोच्च न्यायालय ने मनीष ससोदिया की जमानत के मामले में कई तारीखों पर लंबी सुनवाई की।

उच्चतम न्यायालय की टिप्पणी सिसोदिया की संलिप्तता के पर्याप्त सबूतः बांसुरी 

कहा कि आज सर्वोच्च न्यायालय ने श्री सिसोदिया की जमानत खारिज कर दी है। इस प्रकार प्रथम दृष्टया शराब घोटाले में श्री सिसोदिया की संलिप्तता का संकेत देने के लिए पर्याप्त सबूत हैं।

दिल्ली भाजपा सचिव हरीश खुराना ने कहा है कि अब जब 338 करोड़ रुपए के मनी ट्रेल की पुष्टि हो गई है। जांच से जल्द ही पता चल सकता है कि यह पैसा शराब घोटाले का है और आम आदमी पार्टी द्वारा चुनाव के लिए इस पैसे का इस्तेमाल किया गया है। श्री खुराना ने कहा है कि हमने पहले दिन से कहा था कि अरविंद केजरीवाल खुद शराब घोटाले में शामिल हैं और अब यह स्पष्ट हो गया है।

पढ़ें :- वीरेंद्र सचदेवा ने ‘आप’ मंत्री आतिशी पर किया पलटवार, कहा- व्यक्तियों का समूह नहीं बल्कि राष्ट्रवाद और जनता की सेवा के लिए प्रतिबद्ध वैचारिक संस्था है भाजपा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com