Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंडः CM धामी पहुंचे हल्द्वानी, घायलों व पीड़ितों से मिलकर जाना हाल, उपद्रवियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश, उधमसिंह नगर में फ्लैग मार्च  

उत्तराखंडः CM धामी पहुंचे हल्द्वानी, घायलों व पीड़ितों से मिलकर जाना हाल, उपद्रवियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश, उधमसिंह नगर में फ्लैग मार्च  

By Rakesh 

Updated Date

उधमसिंह नगर। उत्तराखंड के हल्द्वानी वनभूलपुरा आगजनी प्रकरण को लेकर CM धामी हल्द्वानी पहुंचे। CM ने दंगाइयों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि उपद्रवियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। सीएम पुष्कर सिंह ने घायलों व पीड़ितों से कुशलक्षेम पूछी।

पढ़ें :- उत्तराखंडः प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी के पिता को उतारा मौत के घाट, मचा कोहराम

जहां हल्द्वानी में कर्फ्यू लागू कर दिया गया है तो वहीं हल्द्वानी से सटे उधम सिंह नगर जनपद में भी हाई अलर्ट जारी कर भारी संख्या में पुलिस फ़ोर्स तैनात कर दी गई है। देर रात से ही रुद्रपुर और काशीपुर के साथ-साथ जसपुर को भी पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है।

जसपुर में जुमे की नमाज के दौरान नगर में उपजिलाधिकारी जसपुर गौरव चटवाल, क्षेत्राधिकारी काशीपुर अनुषा बडोला के नेतृत्व में प्रशासन और पुलिस विभाग द्वारा दलबल के साथ गाड़ियों द्वारा मार्च निकाला गया। तो वहीं क्षेत्राधिकारी काशीपुर अनुषा बडोला ने बताया कि जसपुर क्षेत्र में जितने भी इमाम और प्रतिष्ठित लोग हैं, उनसे बात की गई है।

अमन शांति है। पूरे दलबल के साथ फ्लैग मार्च भी निकाला गया है। सभी अलर्ट मोड पर है और शांति बनी हुई है। लोगों से अपील की जा रही है कि वे किसी अफवाह पर भरोसा ना करे और कोई भी ऐसी टिप्पणी ना करें, जिससे समाज में अशांति हो। कहा कि जो भी सोशल मीडिया पर भड़काऊ टिप्पणी करेगा और जसपुर की शांति को भंग करने की कोशिश करेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ें :- हरियाणाः ट्रक ने तीन युवकों को कुचला, तीनों की मौत, परिजनों में कोहराम
Advertisement