Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अतीक पर एक के बाद एक कानूनी प्रहार, अब एक्शन में आई ईडी

अतीक पर एक के बाद एक कानूनी प्रहार, अब एक्शन में आई ईडी

अतीक अहमद वो डॉन है जिसके नाम से लोग थर थर कांपते थे उमेशपाल हत्याकांड के बाद से अतीक का पूरा परिवार तितर-बितर हो गया है. अब तमाम अपराधियों पर ईडी शिकंजा कस रही है

By Avnish 

Updated Date

अतीक अहमद नाम सुनते ही एक वक्त था जब प्रयागराज की जनता सहम उठती थी किसी को विश्वास नहीं हो रहा है कि यह वो ही अतीक अहमद है जिसकी तूती बोला करती थी. एक बार फिर से अतीक अहमद को साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है एक इस दौरान अतीक अहमद सहमा हुआ है जो कि उसके चेहरे पर साफतौर पर नजर आ रहा है बता दें कि इससे पहले भी जब अतीक अहमद आया गया था प्रयागराज तब उसने कहा था कि कोर्ट के कंधे पर बंदूर रखकर मुझे मारने की कोशिश कर रहे है एक बार फिर से जब अतीक अहमद को लाया जा रहा है प्रयागराज तो उसेने कहा कि सरकार ने कहा है कि मिट्टी में मिला देंगे सरकार ने को मिट्टी में मिला ही दिया है अब रगड़ने का काम कर रही है, मेरा पूरा परिवार बरबाद हो गया है.

पढ़ें :- बदमाशों ने 90 हजार लूटे, बैंक से पैसे निकाल कर घर जा रहा था पीड़ित

 

कोर्ट में होगी अतीक की पेशी

बता दें कि इससे पहले जब अतीक को प्रयागराज लाया जा रहा था तब अतीक अहमद को उमेशपाल अपहरण केस में लाया गया था और इसके बाद वहां के एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश किया गया था. और अब जब अतीक अहमद आ रहा है प्रयागराज तो वारंट बी के तहत लाया जा रहा है पुलिस ना सिर्फ अतीक अहमद बल्कि उसके भाई की भी रिमांड ले सकती है.

 

पढ़ें :- मेडिकल कॉलेज में नर्स ने फांसी लगाकर दी जान

अतीक के गुर्गों के घर ईडी का छापा

एक तरफ जहां अतीक अहमद को वापस प्रयागराज लाया जा रहा है तो दूसरी ओर उसके कई गुर्गों के घर ईडी छापेमारी कर रही है बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग केस में यह छापेमारी हो रही है उत्तर प्रदेश के कई जिलों में छापेमारी हुई है फूलपुर, इलाहाबाद और कई जगहों पर अभी भी छापेमारी जारी है इसका संबंध अतीक अहमद की कुर्क की गई जमीनों की बताई जा रही है.

 

पूरा परिवार बिखर गया है

तलवार सिर्फ अतीक अहमद पर नहीं लटकी है बल्कि पूरा परिवार बिखर गया है अतीक का जहां एक तरफ अतीक साबरमती जेल में बंद है तो उसका भाई बरेली जेल में सजा काट रहा है, पत्नी उमेशपाल हत्याकांड में फरार चल रही है जिसके ऊपर 50 हजार का इनाम भी है तो वहीं दो बेटे बाल सुधार गृह में है एक बेटा नैनी जेल में जहां अतीक अहमद को रखा जाएगा.

पढ़ें :- चालक ने खोया नियंत्रण, पलटी पिकप, दो की मौत, 9 जख्मी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com