Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दो दिनों के दौरे पर गोरखपुर पहुंचे CM सीएम योगी, कई कार्यक्रम में होगें शामिल

दो दिनों के दौरे पर गोरखपुर पहुंचे CM सीएम योगी, कई कार्यक्रम में होगें शामिल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को अचानक दो दिनों के दौरे पर गोरखपुर पहुंचे। हालांकि, उनके आने की पहले से कोई सूचना नहीं थी। अचानक आए प्रोग्राम के बाद सुबह से ही पुलिस और प्रशासन सीएम के आगमन की तैयारियों में लग गया।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को अचानक दो दिनों के दौरे पर गोरखपुर पहुंचे। हालांकि, उनके आने की पहले से कोई सूचना नहीं थी। अचानक आए प्रोग्राम के बाद सुबह से ही पुलिस और प्रशासन सीएम के आगमन की तैयारियों में लग गया। दोपहर करीब 2 बजे सीएम सीधा गोरखनाथ मंदिर पहुंचे।

पढ़ें :- हमीरपुर में दुकानों में घुसा ट्रक, क्रेन से निकालते समय लगी आग, हाइवे जाम

यहां उन्होंने सबसे पहले गुरु गोरक्षनाथ का दर्शन- पूजन किया। साथ ही अपने गुरु ब्रम्ह्लीन महंत अवैद्यनाथ की समाधि पर मत्था टेक उनका आशीर्वाद लिए। सीएम यहां नए साल पर गोरखनाथ मंदिर में ही रहेंगे और ईश्वर की अराधना करेंगे। रविवार को साल के पहले दिन मुख्यमंत्री गोरखनाथ मंदिर में संभवत: रूद्राविषेक कर लोक कल्याण की कामना करेंगे।

इसके अलावा आज देर शाम सीएम योगी गोरखनाथ मंदिर में खिचड़ी मेला को लेकर चल रही तैयारियों की भी समीक्षा बैठक करेंगे। उम्मीद है कि शाम में मुख्यमंत्री योगी मेला परिसर का निरीक्षण भी कर सकते हैं। इसे लेकर मेला की तैयारियों और तेज कर दी गई हैं।

वहीं, रविवार की सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखनाथ मंदिर में जनता दरबार लगाएंगे। वे यहां दूर- दराज से आने वाले फरियादियों की समस्याओं को सुन उनके निस्तरण का अधिकारियों को निर्देश देंगे। हालांकि, फिलहाल सीएम के गोरखपुर में किसी अन्य कार्यक्रम में शामिल होने की सूचना नहीं जारी की गई है।

पढ़ें :- हरदोई में ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, तीन की मौत
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com