Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीएम योगी ने कांग्रेस पर साधा निशाना,कही ये बात, पढ़ें

सीएम योगी ने कांग्रेस पर साधा निशाना,कही ये बात, पढ़ें

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

त्रिपुरा में 60 विधानसभा सीटों के लिए 16 फरवरी को वोटिंग होनी है। भारतीय जनता पार्टी पूरे जोरतोड़ के साथ प्रचार में जुटी हुई है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन समय 2 दिवसीय त्रिपुरा दौरे पर हैं। बुधवार को योगी आदित्यनाथ ने विजय संकल्प रैली को सम्बोधित किया। अभी जनसभा के दौरान सीएम योगी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

पढ़ें :- सुल्तानपुर के MP/ MLA कोर्ट में पेश हुए राहुल गांधी, मिली जमानत, जानें क्या है मामला

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कंग्रेश के शासन काल में लगातार घुसपैठ होती थी, सुरक्षा में सेंध लगती थी, यहाँ के गाय और जानवरों को सब उठाकर के ले के चले जाते थे, कोई पूछता नहीं था, हिंसा होती थी और योजनाओं का लाभ किसी को भी नहीं मिल पाता था।

सीएम ने कहा कि डबल इंजन सरकार की ताकत है। आज पूर्वोत्तर के राज्यों में विकास हो रहा है। विकास आज दिखाई दे रहा है। विकास हर एक मोर्चे पर हो रहा है। मेडिकल कॉलेजेस बन गए हैं पर्यटन विकास की संभावनाएं विकसित हो रही है हर एक समुदाय को बुलाकर के उनकी समस्या का समाधान हो रहा है।

सीएम योगी ने कहा कि एयरपोर्ट का नाम महाराजा वीर विक्रम के नाम पर स्थापित करके त्रिपुरा के राजा को भी सम्मान देने का काम अगर कोई करता है तो प्रधानमंत्री मोदी करते हैं। उन्होने कहा ये लोग इन सभी व्यवस्थाओं को पूरी तरह समाप्त कर रहे थे, सीपीएम को शासन करने का अवसर प्राप्त हुआ उससे पहले कांग्रेस थी, कांग्रेस को भी एक लंबे समय तक शासन करने का अवसर प्राप्त हुआ लेकिन उन्होंने कभी आपकी भावनाओं को नहीं समझा, उन्होंने घुसपैठ करवाई, विकास से यहाँ को वंचित रखा गया, कनेक्टिविटी नहीं होने दी, यहाँ के जनजातीय समुदाय को अनुसूचित जाती के समुदाय को जमीन के पट्टे नहीं देने दिए जिससे उनको प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि का लाभ मिल सके।

पढ़ें :- प्रयागराजः PM मोदी पर टिप्पणी को लेकर BJP नेताओं में उबाल, राहुल गांधी का पुतला फूंक जताया आक्रोश
Advertisement