Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. संजीव जीवा को मारने की साजिश मुंबई में, पैसे की डील नेपाल में, हत्या लखनऊ में, इस तरह से रची गई पूरी प्लानिंग

संजीव जीवा को मारने की साजिश मुंबई में, पैसे की डील नेपाल में, हत्या लखनऊ में, इस तरह से रची गई पूरी प्लानिंग

कुख्यात संजीव जीवा को मारने की साजिश मुंबई में रची गई थी। जबकि गोली मारने के लिए पैसे नेपाल में दिए गए। हत्याकांड से पहले शूटर विजय यादव नेपाल गया था, जहां वह एक बड़े माफिया के संपर्क में था।

By Rajni 

Updated Date

लखनऊ। कुख्यात संजीव जीवा को मारने की साजिश मुंबई में रची गई थी। जबकि गोली मारने के लिए पैसे नेपाल में दिए गए। हत्याकांड से पहले शूटर विजय यादव नेपाल गया था, जहां वह एक बड़े माफिया के संपर्क में था। उसी माफिया ने उसे रुपए और रिवॉल्वर दी थी।

पढ़ें :- पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, घायल इनामी गिरफ्तार, साथी फरार

यह बात उसने पुलिस को पूछताछ में बताई है। कहा है कि एक शख्स ने उसको जीवा की फोटो दिखाकर 20 लाख रुपये में मारने की सुपारी दी। हालांकि अभी सिर्फ पांच हजार ही मिले हैं। पुलिस ने शूटर विजय के मोबाइल को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है।

शूटर विजय के तार नेपाल के माफिया और हाल ही में मारे गए अतीक अहमद के दोस्त अशरफ से जुड़ रहे हैं। विजय नेपाल गया था। जहां उसने अशरफ से मुलाकात की।

जीवा को रास्ते से हटाने के लिए  20 लाख में डील

अशरफ ने उससे बताया कि उसका भाई अतीफ लखनऊ जेल में है। वहां जीवा उसे परेशान करता है। जीवा को रास्ते से हटाने के लिए उसने 20 लाख में डील की। काम से पहले विजय को पांच हजार रुपये और रिवॉल्वर दी गई। इस सिलसिले में लखनऊ पहुंचने पर अशरफ के गुर्गे ने विजय को पनाह दी और रेकी कराई। यह सभी बातें विजय ने पुलिस की पूछताछ में बताई है।

पढ़ें :- सच्चा प्यार करते हो तो मर कर दिखाओ, प्रेमिका के कहने पर फंदे पर लटका प्रेमी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com