Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री पर जानलेवा हमला, गए थे शादी समारोह में, कार्रवाई को लेकर धरने पर बैठे पार्टी के सांसद व विधायक

प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री पर जानलेवा हमला, गए थे शादी समारोह में, कार्रवाई को लेकर धरने पर बैठे पार्टी के सांसद व विधायक

यूपी के संतकबीरनगर जिले में कैबिनेट मंत्री पर जानलेवा हमला कर दिया गया। हमले की जानकारी मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया। मंत्री रविवार देर रात अपने परिचित के यहां आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री संजय निषाद व उनके समर्थक पर समारोह में लोगों ने हमला कर दिया। इसमें मंत्री संजय निषाद को चोटें आईं हैं।

By HO BUREAU 

Updated Date

संतकबीरनगर। यूपी के संतकबीरनगर जिले में कैबिनेट मंत्री पर जानलेवा हमला कर दिया गया। हमले की जानकारी मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया। मंत्री रविवार देर रात अपने परिचित के यहां आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री संजय निषाद व उनके समर्थक पर समारोह में लोगों ने हमला कर दिया। इसमें मंत्री संजय निषाद को चोटें आईं हैं।

पढ़ें :- महाराजगंज में युवक ने लोहे की रॉड से मारकर ले ली अधेड़ की जान

मंत्री ने समाजवादी पार्टी के लोगों को ठहराया जिम्मेदार 

वहीं  घटना से नाराज सांसद प्रवीण निषाद व पार्टी के तीनों विधायक समर्थक समेत जिला अस्पताल पहुंचे और हमलावरों के विरुद्ध कार्रवाई को लेकर धरने पर बैठ गए। सूचना पर पहुंचे एसपी सत्यजीत गुप्ता ने तहरीर लेकर मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया। वहीं  कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने अपने ऊपर हुए हमले को लेकर समाजवादी पार्टी के लोगों को जिम्मेदार ठहराया है।

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदपुर कठार गांव की है। मंत्री डा. संजय निषाद ने बताया कि वह रविवार रात में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। कुछ लोग सांसद प्रवीण निषाद और निषाद पार्टी को लेकर अमर्यादित शब्दों का प्रयोग कर रहे थे। हमने समझाने का प्रयास किया तो लोग हमलावर हो गए। मुझे और मेरे समर्थकों से लोगों ने मारपीट की। कहा कि हमारे आने से समाजवादी पार्टी का पतन हो रहा है। हम निषादों व अन्य जातियों का नेतृत्व कर रहे हैं। उन्होंने अपनी सुरक्षा को लेकर प्रशासन को भी कटघरे में खड़ा किया है।

पढ़ें :- आगरा में जूता कारोबारियों के ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा,30 करोड़ नकद जब्त ,टैक्स चोरी करने पर हुई कार्रवाई
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com