Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ललितपुरः व्यापारी से 15 लाख रुपए की मांगी रंगदारी, खुद को बताया लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा, न देने पर परिणाम भुगतने की धमकी  

ललितपुरः व्यापारी से 15 लाख रुपए की मांगी रंगदारी, खुद को बताया लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा, न देने पर परिणाम भुगतने की धमकी  

यूपी के ललितपुर जिले के मडावरा कस्बे में दो आरोपियों द्वारा खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का गुर्गा बताते हुए कस्बे के सर्राफा व्यापारी से 15 लाख की रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया है।

By Rajni 

Updated Date

ललितपुर। यूपी के ललितपुर जिले के मडावरा कस्बे में दो आरोपियों द्वारा खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का गुर्गा बताते हुए कस्बे के सर्राफा व्यापारी से 15 लाख की रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया है। न देने पर परिणाम भुगतने की धमकी दी है।

पढ़ें :- लखनऊ में स्टंट करते समय युवक पर गिरा ट्रैक्टर, मौत

मामला संज्ञान में आते ही पुलिस अधीक्षक अभिषेक कुमार अग्रवाल ने एसओजी और सर्विलांस टीम को मामले के खुलासे के लिए निर्देशित किया। सीसीटीवी कैमरे एवं पीड़ित के बयान के आधार पर दो आरोपियों का नाम प्रकाश में आया है। जिसमें एक चंद्रपाल सिंह परमार उर्फ चंदू पुत्र राजा भैया निवासी गुड़ा थाना सोजना जिला ललितपुर व दूसरा अनुकूल राजा उर्फ मंजले पुत्र हल्के राजा निवासी ग्राम गुना सुकमा थाना सोजना है।

पुलिस अधीक्षक ने दोनों आरोपियों के ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यदि आरोपियों को किसी व्यक्ति द्वारा शरण दी जाती है तो उसके विरुद्ध भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com