Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News:देवरिया में बेकाबू ट्रेलर ने घर के बाहर अलावा ताप रहे लोगों को रौंदा, भीषण हादसे में 3 की मौत

UP News:देवरिया में बेकाबू ट्रेलर ने घर के बाहर अलावा ताप रहे लोगों को रौंदा, भीषण हादसे में 3 की मौत

Deoria Road Accident:उत्तर-प्रदेश के देवरिया से भीषण हादसे की खबर सामने आई है,शुक्रवार को देवरिया में एक अनियंत्रित ट्रेलर ने घर के बाहर अलाव ताप रहे लोगों को रौंद दिया.इस दर्दनाक हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई साथ ही 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Deoria News:उत्तर-प्रदेश के देवरिया से भीषण हादसे की खबर सामने आई है,शुक्रवार को देवरिया में एक अनियंत्रित ट्रेलर ने घर के बाहर अलाव ताप रहे लोगों को रौंद दिया.इस दर्दनाक हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई साथ ही 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए,इस घटना की सूचना के बाद SP समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई और जेसीबी मशीन लगाकर किसी तरह से ट्रेलर ट्रक को सीधा किया गया. उसके बाद डेड बॉडी को निकाली गई.

पढ़ें :- UP News: बेटियों को योगी सरकार की बड़ी सौगात, दो बहनों के निजी स्कूल में पढ़ने पर एक की फीस भरेगी योगी सरकार

यह हादसा मदनपुर थाना क्षेत्र के बराव चौराहे का है जहां एक साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में ट्रेलर अनियंत्रित हो गया और बराव चौराहे पर अलाव ताप रहे लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में पारस पांडे, गौरी गोड़ और सुनील मद्धेशिया की मौत हो गई. ट्रेलर इतना तेज गति में था कि उसने एक घर को भी नुकसान पहुंचाया.

एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि ट्रेलर को सीज कर दिया गया है और ड्राइवर को हिरासत में लेते हुए मुकदमे की कार्रवाई की जा रही है. हालांकि मौके पर कई थाना क्षेत्र की पुलिस डटी हुई है. जिला प्रशासन ने मदनपुर की पूरी घटना को शासन से अवगत कराया है, जिसके बाद मुख्यमंत्री सहायता कोष से मृतक के परिजनों को दो-दो लाख की मुआवजे की घोषणा की गई है. हादसा इतना बड़ा था कि मौके पर ट्रेलर को सीधा करने के लिए दो-दो जेसीबी मशीनों का सहारा लेना पड़ा.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com