Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हमीरपुरः धीरेंद्र गुप्ता बनें नगर उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष व राकेश साहू महामंत्री

हमीरपुरः धीरेंद्र गुप्ता बनें नगर उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष व राकेश साहू महामंत्री

यूपी के हमीरपुर में नगर उद्योग व्यापार मंडल का चुनाव संपन्न हुआ। जिसमें अध्यक्ष पद पर धीरेंद्र गुप्ता ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की। उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी राकेश अग्रवाल को 381 मतों से पराजित किया। जबकि महामंत्री पद के लिए राकेश साहू ने जीत दर्ज की है। हमीरपुर जिले के जिला मुख्यालय के साबरी गेस्ट हाउस में नगर उद्योग व्यापार मंडल का चुनाव हुआ।

By HO BUREAU 

Updated Date

हमीरपुर। यूपी के हमीरपुर में नगर उद्योग व्यापार मंडल का चुनाव संपन्न हुआ। जिसमें अध्यक्ष पद पर धीरेंद्र गुप्ता ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की। उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी राकेश अग्रवाल को 381 मतों से पराजित किया। जबकि महामंत्री पद के लिए राकेश साहू ने जीत दर्ज की है। हमीरपुर जिले के जिला मुख्यालय के साबरी गेस्ट हाउस में नगर उद्योग व्यापार मंडल का चुनाव हुआ।

पढ़ें :- जौनपुर में योगी ने सपा पर बोला जोरदार हमला, सपा को अराजकता फैलाने वाली पार्टी बताया

मतदान सुबह 1 बजे से शुरू होकर शाम 4:00 बजे तक चला। मतदान के बाद पुलिस सुरक्षा के बीच मतगणना का कार्य किया गया। कुल मत 545 के सापेक्ष 473 व्यापारियों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। जिसमें धीरेंद्र गुप्ता ने प्रतिद्वंदी राकेश अग्रवाल को हराकर जीत हासिल की है।

इसी प्रकार महामंत्री पद पर राकेश साहू को 250 मत और उनके निकटतम प्रतिद्वंदी शाश्वत ओभर को 218 मत प्राप्त हुए। इसके अलावा पहले ही कोषाध्यक्ष पद पर जयकिशोर, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर रोहित गुप्ता, मंत्री पद पर मकबूल अहमद साबरी, संगठन मंत्री पद पर सन्तोष सवान तथा सचिन गुप्ता कनिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर निर्विरोध निर्वाचित हो चुके थे। चुनाव हो सकुशल संपन्न कराने में सहायक निर्वाचन अधिकारी दीपक मिश्रा तथा अभिषेक गुप्ता का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com