Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः चंदौली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, इनामी बदमाश घायल, गिरफ्तार

यूपीः चंदौली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, इनामी बदमाश घायल, गिरफ्तार

यूपी के चंदौली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के नवही पुलिया के समीप मंगलवार की देर रात कोतवाली व सैयदराजा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में गैंगस्टर एक्ट में वांछित बाइक सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जहां जवाबी फायरिंग के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। वहीं अंधेरे का फायदा उठाते हुए एक बदमाश मौके से फरार हो गया।

By Rakesh 

Updated Date

चंदौली यूपी के चंदौली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के नवही पुलिया के समीप मंगलवार की देर रात कोतवाली व सैयदराजा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में गैंगस्टर एक्ट में वांछित बाइक सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जहां जवाबी फायरिंग के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। वहीं अंधेरे का फायदा उठाते हुए एक बदमाश मौके से फरार हो गया।

पढ़ें :- हरियाणाः मांगें मनवाने के लिए सरकार को विवश कर रहे किसान, कहा- शुभकरण की मौत के लिए सरकार जिम्मेदार

घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बता दें कि बिहार प्रान्त के दुर्गावती थाना क्षेत्र के सरैया गांव निवासी कुलदीप यादव गैंगस्टर एक्ट का वांछित बदमाश था और महीनों से फरार चल रहा था। एसपी चंदौली ने इसकी गिरफ्तारी के लिए 25 हजार का पुरस्कार भी घोषित किया था। यह अपने एक अन्य साथी के साथ सैयदराजा में आया हुआ था। सैयदराजा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दो पशुतस्कर तस्करी कर जानवरों को पार कराने के फिराक में है।

सूचना के आधार पर पुलिस ने जब बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी की तो भगवान तालाब नहर पकड़कर पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस बदमाशों का पीछा करने लगी और इसकी सूचना सदर कोतवाली पुलिस को दी। इधर सदर कोतवाली पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए नवही पुलिया के पास घेराबंदी कर दी। नवही पुलिया की तरफ आ रहे बदमाश मोटरसाइकिल से फिसल कर गिर पड़े और पुलिस पर फायरिंग करने लगे।

इस दौरान जवाबी कार्रवाई में सदर कोतवाली इंस्पेक्टर राजीव सिंह के द्वारा बदमाश कुलदीप यादव के पैर में गोली लग गई। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। वहीं एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। इस बाबत एडिशनल एसपी चंदौली विनय कुमार सिंह ने बताया कि बिहार प्रान्त के दुर्गावती थाना क्षेत्र निवासी कुलदीप यादव महीनों से फरार चल रहा था। दूसरे बदमाश की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

पढ़ें :- हरियाणाः बल्लभगढ़ में टेंट लगाने को लेकर दो पक्ष भिड़े
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com