1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग के परिवार का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव

दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग के परिवार का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव

दिल्ली कैपिटल्स टीम के दो खिलाड़ियों समेत छह सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग के परिवार का एक सदस्य भी कोरोना की चपेट में आ गया है। पोंटिंग के परिवार को आइसोलेशन में भेज दिया गया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मुम्बई, 22 अप्रैल (हि.स.)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली कैपिटल्स की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं। टीम के दो खिलाड़ियों समेत छह सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग के परिवार का एक सदस्य भी कोरोना की चपेट में आ गया है। पोंटिंग के परिवार को आइसोलेशन में भेज दिया गया है।

पढ़ें :- Thomas Cup : भारतीय पुरुष बैडमिंटन टीम ने रचा इतिहास, पहली बार जीता थॉमस कप, पीएम मोदी ने दी टीम को बधाई

दिल्ली कैपिटल्स ने शुक्रवार शाम को यह जानकारी देते हुए बताया कि टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग के परिवार का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। परिवार को अब एक आइसोलेशन फैसिलिटी में भेज दिया गया है। वहां उनकी अच्छी तरह से देखभाल की जा रही है।

फ्रेंचाइजी ने आगे बताया कि रिकी पोंटिंग का भी दो बार टेस्ट किया गया, जिसमें वे निगेटिव पाए गए। हालांकि टीम के हित को देखते हुए टीम मैनेजमेंट और मेडिकल टीम ने फैसला किया है कि उन्हें पांच दिनों तक आइसोलेशन में रहना होगा, क्योंकि वह अपने परिवार के संपर्क में थे, इसलिए वह राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आज रात के खेल के लिए मैदान पर मौजूद नहीं होंगे। इसी के साथ फ्रेंचाइजी ने मौजूदा परिदृश्य में पोंटिंग और उनके परिवार की निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया है।

फ्रेंचाइजी ने बताया कि बायो बबल में अब तक पॉजिटिव पाए गए सभी लोगों की स्थिति पर कड़ी नजर रखी जा रही है। टीम सभी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती है।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली कैपिटल्स का आज राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच है। यह मैच मुम्बई के वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा।

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स की कार दुर्घटना में मौत, क्रिकेट जगत में शोक

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...