Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. अन्य खबरें
  3. महाराष्ट्र में रफ्तार की मारः बुलढाणा में दो बसों की भीषण टक्कर, 6 की जान गई, 20 गंभीर

महाराष्ट्र में रफ्तार की मारः बुलढाणा में दो बसों की भीषण टक्कर, 6 की जान गई, 20 गंभीर

By Rajni 

Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में शुक्रवार देर रात भीषण सड़क हादसे में 6 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 20 लोग गंभीर घायल हो गए। हादसा तब हुआ, जब यात्रियों से भरी दो निजी बसों की आमने–सामने टक्कर हो गई। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

पढ़ें :- हरियाणाः ट्रक ने तीन युवकों को कुचला, तीनों की मौत, परिजनों में कोहराम

बुलढाणा के एसपी सुनील कडास्ने ने बताया कि बस यात्री अमरनाथ यात्रा पूरी करके हिंगोली लौट रहे थे। दुर्घटना शुक्रवार देर रात करीब तीन बजे राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 53 पर मल्कापुर कस्बे के फ्लाईओवर पर हुई। अधिकारियों ने बताया कि एक बस अमरनाथ से हिंगोली लौट रही थी जबकि दूसरी बस नासिक की तरफ जा रही थी। नासिक जा रही बस ने एक ट्रक से आगे निकलने की कोशिश की और इसी दौरान वह सामने से आ रही दूसरी बस से टकरा गई।

दुर्घटना की वजह से आवागमन रहा बाधित 

टक्कर इतनी भीषण थी कि एक बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस अधीक्षक कडास्ने ने बताया कि इस हादसे में तीन महिलाओं सहित छह लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक लोग घायल हो गए। हादसे की वजह से कुछ देर के लिए सड़क पर यातायात बाधित रहा। जिसे पुलिस ने करीब आधे घंटे बाद सड़क खाली कराकर आवागमन शुरू कराया।

पढ़ें :- पंजाबः पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम से चोरी का प्रयास
Advertisement