Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. राजस्थानः ओवरटेक के दौरान ट्रेलर से भिड़ी रोडवेज बस, पांच यात्रियों की मौत

राजस्थानः ओवरटेक के दौरान ट्रेलर से भिड़ी रोडवेज बस, पांच यात्रियों की मौत

राजस्थान के भरतपुर जिले में भीषण सड़क हादसे में पांच महिलाओं की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। हादसे के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने भरतपुर के जिला कलेक्टर डॉक्टर अमित यादव व एसपी मृदुल कच्छावा से फोन पर बातचीत कर राहत एवं बचाव कार्य में गंभीरता के निर्देश दिए हैं।

By HO BUREAU 

Updated Date

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले में भीषण सड़क हादसे में पांच महिलाओं की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। हादसे के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने भरतपुर के जिला कलेक्टर डॉक्टर अमित यादव व एसपी मृदुल कच्छावा से फोन पर बातचीत कर राहत एवं बचाव कार्य में गंभीरता के निर्देश दिए हैं।

पढ़ें :- एटा में ओवरटेक के चक्कर में ट्रैक्टर से भिड़ी कार, तीन की मौत, दो गंभीर

बताया जाता है कि यूपी के अलीगढ़ डिपो की बस ट्रेलर से टकरा गई, जिससे 5 महिलाओं की मौत हो गई। आगरा-जयपुर नेशनल हाईवे स्थित हलेना तिल चिवी के बीच शुक्रवार दोपहर करीब 2 बजे उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ डिपो की रोडवेज बस ओवरटेक के दौरान लकड़ी से भरे ट्रेलर से टकरा गई। हादसे में बस में सवार पांच महिलाओं की मौत हो गई जबकि एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए।

हादसे में जेवर न्यूज़ के संपादक अमानुल्लाह की पुत्री रेशम व खुशबू की मौत हो गई। वहीं मथुरा के पत्रकार मंसूर अली की मां नूरजहां व छोटे भाई की पत्नी यासमीन की मौत हो गई। हादसे में यासमीन के दो बच्चे साथ में भी थे, जिनको चोटें आई हैं।

उन्हें भरतपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं 13 अन्य घायल यात्रियों का अलग-अलग स्थानों पर उपचार चल रहा है। उधर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राजस्थान के CM भजनलाल शर्मा ने भरतपुर के जिला कलेक्टर डॉक्टर अमित यादव व एसपी मृदुल कच्छावा से फोन पर बातचीत कर राहत एवं बचाव कार्य में गंभीरता के निर्देश दिए हैं।

पढ़ें :- दिल्ली से आजमगढ़ जा रही बस में लगी आग, यात्रियों में हड़कंप
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com