Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. पीडब्ल्यूडी मंत्री का अल्टीमेटम- जनवरी तक तैयार हो जाए फ्लाईओवर, देर हुई तो नपेंगे अफसर

पीडब्ल्यूडी मंत्री का अल्टीमेटम- जनवरी तक तैयार हो जाए फ्लाईओवर, देर हुई तो नपेंगे अफसर

पीडब्ल्यूडी मंत्री आतिशी ने गुरुवार सुबह पंजाबी बाग और मोती नगर के निर्माणाधीन फ्लाईओवर का निरीक्षण किया| यहां निर्माण कार्य में चल रही देरी पर उन्होंने अधिकारियों को फटकार लगाई। अल्टीमेटम देते हुए कहा कि बचा काम जनवरी तक पूरा किया जाए वर्ना संबंधित अधिकारी अपने ख़िलाफ़ एक्शन के लिए तैयार रहें।

By Rakesh 

Updated Date

नई दिल्ली पीडब्ल्यूडी मंत्री आतिशी ने गुरुवार सुबह पंजाबी बाग और मोती नगर के निर्माणाधीन फ्लाईओवर का निरीक्षण किया| यहां निर्माण कार्य में चल रही देरी पर उन्होंने अधिकारियों को फटकार लगाई। अल्टीमेटम देते हुए कहा कि बचा काम जनवरी तक पूरा किया जाए वर्ना संबंधित अधिकारी अपने ख़िलाफ़ एक्शन के लिए तैयार रहें।

पढ़ें :- पूर्वी दिल्ली की तीन महत्वपूर्ण सड़कों का जीर्णोद्धार करवाएगी केजरीवाल सरकार, पीडब्ल्यूडी मंत्री आतिशी ने परियोजना को दी मंजूरी

श्रमिकों और मशीनों की संख्या दोगुनी कर दिन-रात किया जाए काम

उन्होंने कहा कि ये फ्लाईओवर रिंग रोड को जाममुक्त बनाने की दिशा में अहम प्रोजेक्ट है| ऐसे में इसके निर्माण में आगे कोई भी देरी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि बचे हुए काम को तेजी के साथ पूरा किया जाए। यहां श्रमिकों और मशीनों की संख्या दोगुनी की जाए और दिन-रात काम किया जाए।

उन्हें हर सप्ताह इसकी प्रोग्रेस रिपोर्ट सौंपी जाए। निरीक्षण के दौरान अधिकारियों ने पीडब्ल्यूडी मंत्री को बताया कि मोती नगर फ़्लाइओवर का ज़्यादातर काम पूरा हो चुका है। पंजाबी बाग फ़्लाइओवर का भी अधिकतर काम हो चुका है। यहां गर्डर इनस्टॉल किए जा रहे है। लेकिन यहां बिजली की एक लाइन की शिफ्टिंग के कारण काम की गति धीमी हुई है।

निरीक्षण के दौरान पीडब्ल्यूडी मंत्री ने कहा कि अरविन्द केजरीवाल सरकार में इतने अहम् प्रोजेक्ट्स को लेकर देरी बर्दाश्त नहीं है| फ़्लाइओवर का निर्माण तय समय से पीछे चल रहा है जिसके कारण हर दिन हज़ारों वाहनों को जाम की समस्या का सामना करना पड़ता है।

पढ़ें :- Ghaziabad- फ्लाईओवर पर बच्चे देख रहे थे गाड़ी, अचानक आ गए कार की चपेट में, मची अफरातफरी    

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com