Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. हरियाणा
  3. हरियाणाः पुण्यतिथि पर पुष्प अर्पित कर पूर्व उपप्रधानमंत्री देवी लाल को किया याद

हरियाणाः पुण्यतिथि पर पुष्प अर्पित कर पूर्व उपप्रधानमंत्री देवी लाल को किया याद

पूर्व उपप्रधानमंत्री देवी लाल की 23 वीं पुण्यतिथि पर कुरुक्षेत्र के देवी लाल चौक पर इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी के कार्यकर्ताओं ने देवीलाल की मूर्ति पर पुष्प अर्पित किए। कुरुक्षेत्र में इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी के कार्यकर्ताओं और शेर सिंह बडशामी पूर्व विधायक, रामकुमार एबला प्रभारी कुरुक्षेत्र लोकसभा, तनुजा जिला प्रधान महिला विंग इनेलो और सभी कार्यकर्ताओं ने मिलकर पूर्व उप प्रधानमंत्री देवीलाल की मूर्ति पर पुष्प अर्पित किए।

By HO BUREAU 

Updated Date

कुरुक्षेत्र। पूर्व उपप्रधानमंत्री देवी लाल की 23 वीं पुण्यतिथि पर कुरुक्षेत्र के देवी लाल चौक पर इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी के कार्यकर्ताओं ने देवीलाल की मूर्ति पर पुष्प अर्पित किए। कुरुक्षेत्र में इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी के कार्यकर्ताओं और शेर सिंह बडशामी पूर्व विधायक, रामकुमार एबला प्रभारी कुरुक्षेत्र लोकसभा, तनुजा जिला प्रधान महिला विंग इनेलो और सभी कार्यकर्ताओं ने मिलकर पूर्व उप प्रधानमंत्री देवीलाल की मूर्ति पर पुष्प अर्पित किए।

पढ़ें :- हरियाणा में भीषण हादसाः अंबाला में ट्रक चालक ने लगाई ब्रेक और पीछे से घुस गई श्रद्धालुओं की मिनी बस, सात की मौत, सभी एक ही परिवार के

इस मौके पर वक्ताओं ने देवीलाल की जीवनी पर प्रकाश डाला। कहा कि देवी लाल जी इंसान के रूप में देवता थे। उन्होंने देश व प्रदेश के अंदर किसान, मजदूर  हर वर्ग के लिए कल्याणकारी योजनाएं चलाईं। छोटे दुकानदारों, बड़े व्यापारियों व हर वर्ग का ध्यान रखते हुए उन्होंने जनकल्याणकारी योजनाओं के साथ-साथ देश के विकास में मुख्य भूमिका निभाई।

इस मौके पर शेर सिंह बडशामी पूर्व विधायक, रामकुमार एबला प्रभारी कुरुक्षेत्र लोकसभा , तनुजा जिला प्रधान महिला विंग इनेलो, कृष्ण बुरा हल्का प्रधान थानेसर,  तुनखान प्रधान अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ, संदीप अजराणा आदि मौजूद थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com