Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः महिला के ऊपर से धड़धड़ाती निकल गई मालगाड़ी, चश्मदीदों की अटकी सांसें, वीडियो में देखिए क्या हुआ

यूपीः महिला के ऊपर से धड़धड़ाती निकल गई मालगाड़ी, चश्मदीदों की अटकी सांसें, वीडियो में देखिए क्या हुआ

जाको राखे साइयां मार सके न कोए, वाली कहावत रविवार को यूपी के कासगंज शहर के सहावर गेट फाटक पर देखने को मिली। जहां रेलवे क्रासिंग पार करते वक्त महिला रेलवे ट्रेक पर गिर गई। उसके ऊपर से एक मालगाड़ी धड़धड़ाती हुई गुजर गई।

By Rajni 

Updated Date

कासगंज। जाको राखे साइयां मार सके न कोए, वाली कहावत रविवार को यूपी के कासगंज शहर के सहावर गेट फाटक पर देखने को मिली। जहां रेलवे क्रासिंग पार करते वक्त महिला रेलवे ट्रेक पर गिर गई। उसके ऊपर से एक मालगाड़ी धड़धड़ाती हुई गुजर गई।

पढ़ें :- UP में नकल रोकने के लिए योगी सरकार लाएगी तगड़ा कानून…सीधे होगी संपत्ति जब्त?

मौके पर मौजूद चश्मदीदों की 30 सेकंड तक धड़कनें थम गईं। बाद में महिला सकुशल बच गई। उसे खरोंच तक नहीं आई। रविवार की सुबह कासगंज में एक महिला ऐसे हादसे का शिकार हुई जिसे लेकर हर कोई अचंभे में है।

30 सेकंड बाद मौत को मात देकर निकली महिला शहर के आर्य नगर की रहने वाली हरप्यारी (40) है। जो अपने घर से निकलकर सहावर गेट रेलवे क्रॉसिंग पार करते हुए दवा लेने जा रही थी। जब वह ट्रैक पार कर रही थी, तभी अचानक  उसे सामने से मालगाड़ी आती दिखाई दी। महिला घबराहट में ट्रैक पर गिर गई। ये देख लोग हैरान रह गए।

कोई भी उसे बचाने की कोशिश करता उससे पहले ही मालगाड़ी महिला के बेहद करीब पहुंच गई। महिला रेलवे ट्रैक पर लेटी रही और उसके ऊपर से मालगाड़ी गुजर गई। क्रॉसिंग पर खड़े लोगों की नजर महिला के ऊपर से गुजरती मालगाड़ी पर पड़ी तो लोगों की सांसें अटक गईं। बाद में मालगाड़ी के गुजर जाने के बाद लोगों ने उसे सुरक्षित बाहर निकाला।

पढ़ें :- मुंह-होंठ और प्राइवेट पार्ट पर घाव ,11 साल की बच्ची से दरिंदगी कर ट्रेन के डिब्बे में फेका
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com