Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: गोरखपुर में सपा नेता के प्रधान बेटे ने की कार्बाइन से हर्ष फायरिंग,पुलिस ने किया गिरफ्तार

UP News: गोरखपुर में सपा नेता के प्रधान बेटे ने की कार्बाइन से हर्ष फायरिंग,पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर-प्रदेश के गोरखपुर में सपा नेता के प्रधान बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आरोपी सपा प्रधान कार्बाइन से हर्ष फायरिंग करते दिखाई दे रहा.जिसके बाद मामला सामने आने पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है,वही पुलिस ने प्रधान के पास से कार्बाइन भी बरामद कर लिया गया है.

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Gorakhpur News: उत्तर-प्रदेश के गोरखपुर में सपा नेता के प्रधान बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आरोपी सपा प्रधान कार्बाइन से हर्ष फायरिंग करते दिखाई दे रहा.जिसके बाद मामला सामने आने पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है,वही पुलिस ने प्रधान के पास से कार्बाइन भी बरामद कर लिया गया है.

पढ़ें :- UP: रोडवेज बस का सफर 25 पैसे प्रति किमी हुआ महंगा, पढ़ें पूरी खबर

यह पूरा मामला गोरखपुर के खोराबार थाना क्षेत्र के मौनी गांव का है.जहां सपा के पूर्व प्रदेश महासचिव कुंवर प्रताप सिंह के पुत्र विजय प्रताप सिंह मतौनी गांव के प्रधान हैं. वह प्रसपा के प्रदेश महासचिव भी रह चुके हैं. गुरुवार की सुबह डांस फ्लोर पर साथियों के साथ खड़े विजय प्रताप का भोजपुरी गाने पर कार्बाइन से हवाई फायरिंग करने का वीडियो वायरल हो गया. सात सेकंड का यह वीडियो वायरल होते ही लोग आरोपी पर कार्रवाई करने की मांग करने लगे.

वीडियो की जानकारी होते ही SSP डा.गौरव ग्रोवर ने क्राइम ब्रांच व खोराबार थाना प्रभारी को आरोपितों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए. सर्विलांस की मदद से शाम चार बजे क्राइम ब्रांच की टीम ने विजय प्रताप सिंह को कचहरी के पास समर्थकों संग दबोच लिया. पुलिस ने पूछताछ के बाद समर्थकों को छोड़ दिया जबकि सपा नेता और उसके बेटे को हिरासत में रखकर पूछताछ कर रही है.

वहीं स्थानीय लोगों में इस बात की चर्चा है कि विजय प्रताप की ससुराल बिहार सिवान में है. ऐसे में ससुराल पक्ष के साथ मिलकर वह कार्बाइन की तस्करी करता है. गौरतलब है कि विजय प्रताप पर लगभग 6 माह पूर्व फायरिंग करने पर जेल भी जा चुका है. उसके चाचा जितेंद्र प्रताप सिंह जिला पंचायत सदस्य रह चुके हैं. माना जा रहा है कि इनका एक गिरोह है. फिलहाल आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस टीम पूरे नेटवर्क को खंगाल रही है.

पढ़ें :- गोरखनाथ मंदिर पर हमला करने वाला मुर्तजा दोषी करार, कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com