Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ग्रेटर नोएडा में लगभग एक दर्जन छात्र लिफ्ट में आधे घंटे तक फंसे रहे, मेंटेनेंस डिपार्टमेंट ने आकर निकाला

ग्रेटर नोएडा में लगभग एक दर्जन छात्र लिफ्ट में आधे घंटे तक फंसे रहे, मेंटेनेंस डिपार्टमेंट ने आकर निकाला

Greater Noida news: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आए दिन लिफ्ट की खराबी के कारण लोगों के फंस जाने की घटनाएँ सामने आती रहती है। ऐसी ही एक और घटना ग्रेटर नोएडा से सामने आ रही है जहां लगभग एक दर्जन छात्र दो मंजिलों के बीच लिफ्ट में आधे घंटे तक फंसे रहे। जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया, सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच गई और मेंटेनेंस डिपार्टमेंट के लोगों को बुलाकर लिफ्ट के दरवाजे को खुलवाया।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Greater Noida news: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आए दिन लिफ्ट की खराबी के कारण लोगों के फंस जाने की घटनाएँ सामने आती रहती है। ऐसी ही एक और घटना ग्रेटर नोएडा से सामने आ रही है जहां लगभग एक दर्जन छात्र दो मंजिलों के बीच लिफ्ट में आधे घंटे तक फंसे रहे। जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया, सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच गई और मेंटेनेंस डिपार्टमेंट के लोगों को बुलाकर लिफ्ट के दरवाजे को खुलवाया। आपको बता दें कि यह मामला ग्रेटर नोएडा की बीटा-2 थाना इलाके में स्थित कमर्शियल बेल्ट में एस एल टावर का है।

पढ़ें :- ग्रेटर नोएडा के तुगलकपुर गांव के मार्केट में लगी आग, कई दुकानें जली

इसके बाद एक एक कर सभी स्टूडेंट्स को बाहर निकाला गया. इस दौरान आधे घंटे तक या छात्र लिफ्ट में फंसे रहे. कमर्शियल बेल्ट में स्थित एस एल टावर के इसी इमारत में एक दर्जन से ज्यादा स्टूडेंट्स लिफ्ट से नीचे आ रहे थे, अचानक लिफ्ट दो फ्लोर के बीच रुक गई जिससे स्टूडेंट्स लिफ्ट में फंस गये. मौके पर मौजूद वीरेंद्र सिंह ने बताया कि स्टूडेंट्स की छुट्टी हुई थी ज्यादा स्टूडेंट्स लिफ्ट पर सवार हो गये. जिससे लिफ्ट रुक गई और वे लिफ्ट में फंस गए. लगभग आधा घंटे तक लिफ़्ट रुकी रही.

आपको बता दें कि, पुलिस भी मौके पर पहुंच गई फिर मेंटेनेंस डिपार्टमेंट का इलेक्ट्रीशियन ने आकर लिफ्ट का दरवाजा को खोल कर सभी स्टूडेंट्स को सकुशल बाहर निकाल लिया. ग्रेटर नोएडा में पिछले लगभग 6 महीने के दौरान 6 से अधिक जगहों लिफ्ट के खराब होने लिफ्ट में लोगों के फंसने की घटनाएं हो चुकी हैं. लोगों का कहना है कि नियमित रूप से लिफ्ट कि मेंटेनेंस नहीं होने से इस प्रकार की घटना हो रही है. लोगों ने मांग की है कि समय-समय पर लिफ्ट की मेंटेनेंस कराई जाए.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com