Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: हरदोई में दो बच्चों के बाप बीजेपी नेता सपा नेता की 26 साल की बेटी को भगा ले गया, मामले में FIR दर्ज

UP News: हरदोई में दो बच्चों के बाप बीजेपी नेता सपा नेता की 26 साल की बेटी को भगा ले गया, मामले में FIR दर्ज

उत्तर-प्रदेश के हरदोई से एक अजीब घटना सामने आई है,हरदोई शहर कोतवाली इलाके के एक मोहल्ले में शादीशुदा दो बच्चों के पिता BJP नेता (47 साल के नगर महामंत्री आशीष शुक्ला) पर समाजवादी पार्टी के नेता की 26 साल की बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगा है,इस मामले के बाद बीजेपी जिलाध्यक्ष ने उसे पार्टी से निष्कासित कर दिया है.

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Hardoi News:उत्तर-प्रदेश के हरदोई से एक अजीब घटना सामने आई है,हरदोई शहर कोतवाली इलाके के एक मोहल्ले में शादीशुदा दो बच्चों के पिता BJP नेता (47 साल के नगर महामंत्री आशीष शुक्ला) पर समाजवादी पार्टी के नेता की 26 साल की बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगा है,इस मामले के बाद बीजेपी जिलाध्यक्ष ने उसे पार्टी से निष्कासित कर दिया है.

पढ़ें :- UP News: बेटियों को योगी सरकार की बड़ी सौगात, दो बहनों के निजी स्कूल में पढ़ने पर एक की फीस भरेगी योगी सरकार

इस मामले में सपा नेता की ओर से पुलिस से की गई शिकायत में कहा गया है कि आशीष शुक्ला उर्फ राजू शुक्ला 13 जनवरी को उनकी बेटी को शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर भगा ले गया है.पुलिस इस मामले में FIR दर्ज कर आगे की कारवाई कर रही है,बता दें कि बीजेपी नेता आशीष शुक्ला शादीशुदा है और उसका 21 साल का बेटा और सात साल की बेटी है. इस बीच सोशल मीडिया पर पूरा वाक्या जमकर वायरल हो रहा है.

पूरा मामला हरदोई शहर कोतवाली इलाके के एक मोहल्ले का है. यहां बीजेपी के 47 साल के नगर महामंत्री आशीष शुक्ला पर समाजवादी पार्टी के नेता की 26 साल की बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगा है. सपा नेता की ओर से पुलिस से की गई शिकायत में कहा गया है कि आशीष शुक्ला उर्फ राजू शुक्ला 13 जनवरी को उनकी बेटी को शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर भगा ले गया है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com