Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Haryana: करनाल में ‘पिटबुल’ डॉग का अटैक, छत पर खेल रही बच्ची के चेहरे को नोचा और कान भी काटा

Haryana: करनाल में ‘पिटबुल’ डॉग का अटैक, छत पर खेल रही बच्ची के चेहरे को नोचा और कान भी काटा

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Pitbull dog attack: पिटबुल जाति के कुत्तों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। अभी तक दिल्ली-एनसीआर में मामला देखने को मिलता था पर अब हरियाणा से एक मामला सामने आया है। जहां करनाल जिले में पिटबुल डॉग ने एक 9 साल की मासूम बच्ची पर किया है जानलेवा हमला। घर की छत पर खेल रही बच्ची के चेहरे को बुरी तरह नोचा फिर उसके कान को भी कट डाला। डॉक्टर का कहना है कि बच्ची के चेहरे पर गंभीर घाव है। हालांकि बच्ची की हालत फिलहाल ठीक है, लेकिन दर्द ज्यादा है। उसका ऑपरेशन किया जाएगा। वहीं, बच्ची के परिजनों ने पिटबुल के काटने पर मालिक के खिलाफ शिकायत की है। शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पढ़ें :- हरियाणाः नूंह में ब्रजमंडल यात्रा के दौरान भारी बवाल, 40 से अधिक गाड़ियां फूंकी, सीमाएं सील, इंटरनेट सेवा दो दिन के लिए बंद

क्या है पूरा मामला?
आपको बता दें कि, यह घटना हरियाणा के करनाल की शिव कॉलोनी गली नंबर 2 में शुक्रवार शाम हुई। यहां करीब एक महीने पहले किराए से रहने आए परिवार की 9 साल की बच्ची पर पिटबुल ने हमला किया। बताया गया कि बच्ची अपने घर की छत पर खेल रही थी। तभी पड़ोसी का कुत्ता छत फांद कर उसकी घर की छत पर आ धमका और हमला कर दिया।

बच्ची जोर-जोर से चिल्लाने लगी, उसकी आवाज सुन पिटबुल की मालकिन और परिवार के लोग छत पर पहुंचे. मगर, लोगों को देखने के बाद भी पिटबुल ने बच्ची को नहीं छोड़ा। फिर पिटबुल की मालकिन ने उसके मुंह में हाथ डाला तब कहीं जाकर पिटबुल ने बच्ची के चेहरे को छोड़ा, लेकिन तब तक डॉग उसके चेहरे को बुरी तरह से नोंच चुका था।

बच्ची की होगी सर्जरी
पिटबुल कुत्ते के हमले के बाद बुरी तरह से जख्मी बच्ची को पड़ोस के लोग अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां उसका इलाज किया गया। जो व्यक्ति बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंचा। उसका कहना है कि बच्ची के पिता घर पर नहीं थे। मुझे पता चला कि पिटबुल ने अटैक किया है तो हम घायल को अस्पाल लेकर आए।

पढ़ें :- गुरुग्राम में रोड रेज के एक मामले में 56 वर्षीय व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी, सीसीटीवी कैमरे में कैद
Advertisement