Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. गुजरातियों को ठग कहकर फंस गए बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी, कोर्ट में हो रही सुनवाई

गुजरातियों को ठग कहकर फंस गए बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी, कोर्ट में हो रही सुनवाई

By Rajni 

Updated Date

पटना। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के खिलाफ किए गए मानहानी केस की सुनवाई सोमवार को गुजरात में होने वाली है। यह सुनवाई अहमदाबाद के मेट्रो कोर्ट में होगी। अदालत केस करने वाले और तेजस्वी यादव के पक्ष द्वारा पेश किए गए दलीलों को सुनेगी।

पढ़ें :- संभल में तरबूज विक्रेता के तीन हत्यारोपी ताउम्र रहेंगे जेल में, 30 -30 हजार का जुर्माना भी लगाया

इसके बाद यह निर्णय लिया जाएगा कि तेजस्वी के खिलाफ मानहानि का केस बनता है या नहीं। अगर मानहानि का केस बनता है तो बिहार के उपमुख्यमंत्री को समन भी जारी हो सकता है। पिछली सुनवाई एक मई को हुई थी।

21 मार्च को दर्ज हुआ था मानहानि का मुकदमा

बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव के खिलाफ गुजरात के कारोबारी हरेश मेहता ने अपर मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट डीजे परमार की कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी। 21 मार्च को मानहानि का मुकदमा दर्ज हुआ था। जिसके बाद कोर्ट ने 8 मई को सुनवाई करने की बात कही।

गुजरातियों को कहा था ठग
हरेश मेहता ने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर आरोप लगाया था कि उन्होंने बिहार विधानसभा के बजट सत्र के दौरान पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए गुजरातियों को ठग कहा था।

पढ़ें :- भारत रत्न कर्पूरी ठाकुर को क्यों कहा जाता है जननायक, सभी लोगों के बीच थे लोकप्रिय, जानें उनके जीवन से जुड़ी बातें

अपने बयान में तेजस्वी ने कहा थाकि कि वर्तमान में जो हालात हैं, उसे देखा जाए तो सिर्फ गुजराती ही ठग होते हैं और उनको माफ भी कर दिया जाता है। यह बात उन्होंने तब कही जब बैंकों का पैसा लेकर भागने वाले हीरा कारोबारी मेहुल चौकसी का नाम इंटरपोल की रेड नोटिस से हटा दिया गया था।

Advertisement