1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Himachal Pradesh : कुल्लू में खाई में गरी बस, हादसे में स्कूली बच्चों सहित 16 की मौत

Himachal Pradesh : कुल्लू में खाई में गरी बस, हादसे में स्कूली बच्चों सहित 16 की मौत

जयराम सरकार ने मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये की सहायता राशि देने का ऐलान किया है। प्रत्येक घायल व्यक्ति को तुरंत राहत के रूप में 15,000 रुपये दिए जाएंगे। घायलों का फ्री इलाज भी किया जाएगा।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

कुल्लू , 04 जुलाई। कुल्लू की सेंज घाटी के शेंशर के पास सोमवार सुबह सड़क हादसे में स्कूली बच्चों सहित 16 लोगों की मौत हो गई। हादसा उस दौरान हुआ जब शेंशर के पास जांगला में निजी बस का चालक नियंत्रण खो बैठा। इसके बाद बस गहरी खाई में गिर गई। बस में सवार लोगों में स्कूल के बच्चे भी शामिल थे।

पढ़ें :- हिमाचल के कुल्लू में बादल फटने से मची तबाही, टूरिस्ट कैंप हुए डैमेज

जानकारी के मुताबिक अभी तक करीब 16 शव बरामद किए गए हैं। इनमें छात्रों के शव भी हैं। पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने बताया कि पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर राहत और बचाव कार्य शुरू किया है।

वहीं हादसे पर मुख्यमंत्री जयराम सिंह ठाकुर ने गहरा शोक जताया है। मुख्यमंत्री ने दिवगंत आत्माओं की शांति और शोकग्रस्त परिवारों को संबल प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। साथ ही जयराम सरकार ने मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये की सहायता राशि देने का ऐलान किया है। प्रत्येक घायल व्यक्ति को तुरंत राहत के रूप में 15,000 रुपये दिए जाएंगे। घायलों का फ्री इलाज भी किया जाएगा।

पढ़ें :- Himachal Pradesh : विधानसभा के तपोवन परिसर में खालिस्तान समर्थक पोस्टर लगाने वाले सलाखों के पीछे होंगे- मुख्यमंत्री

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...