Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. MP News: गणतंत्र दिवस पर एंकरिंग की तैयारी कर रही 11वीं की छात्रा की अचानक से मौत, हार्ट अटैक की आशंका

MP News: गणतंत्र दिवस पर एंकरिंग की तैयारी कर रही 11वीं की छात्रा की अचानक से मौत, हार्ट अटैक की आशंका

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Indore News:मध्य-प्रदेश के इंदौर से एक दर्दनाक खबर सामने आई है, इंदौर में गणतंत्र दिवस के अवसर पर एंकरिंग की तैयारी कर रही 11वीं की छात्रा का अचानक से मौत से हड़कंप मच गया,11वीं कक्षा की छात्रा अचानक से बेहोश होकर गिरी और अस्पताल पहुंचने के पहले ही उसकी मौत हो गई.छात्रा का नाम वृंदा त्रिपाठी है।

पढ़ें :- प्रख्यात कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा जख्मी, ब्रेन में आई सूजन, डाक्टर की सलाह पर सभी कथाएं बंद

यह पूरा मामला इंदौर के सुदामा नगर स्थित छत्रपति शिवाजी स्कूल का है ,यहां 11वीं कक्षा की छात्रा वृंदा त्रिपाठी क्लास से बाहर निकल रही थी. इस दौरान अचानक वह नीचे गिरी और बेहोश हो गई. उसकी सहेलियों ने शिक्षकों को सूचना दी, जिन्होंने स्टाफ के साथ मिलकर उसे तुरंत नजदीक के निजी अस्पताल लेकर गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वृंदा के गश खाकर गिरने से लेकर अस्पताल तक पहुंचने में 10 मिनट का वक्त लगा होगा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. डॉक्टरों ने बताया कि मौत की असल वजह तो जांच के बाद ही साफ होगी, लेकिन अंदेशा जताया जा रहा है कि दिल का दौरा इसकी वजह हो सकता है.

परिजनों ने बताया कि उसे किसी तरह की कोई बीमारी नहीं थी. वह पूरी तरह से फिट थी. स्कूल प्रबंधन ने भी किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं होने की बात कही है. उनके मुताबिक, वह गणतंत्र दिवस पर होने वाले कार्यक्रम की एंकरिंग की तैयारी कर रही थी. ऐसे में अब मौत की असल वजह जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

पढ़ें :- RSS की भी पसंद हैं महाकाल की नगरी उज्जैन में जन्मे CM मोहन यादव, चर्चाओं से दूर रहकर काम करना है पसंद
Advertisement