Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. राजस्थान
  3. जैसलमेर विमान हादसा : जैसलमेर में वायुसेना का टोही विमान क्रैश, तेज धमाके के बाद आग लगी

जैसलमेर विमान हादसा : जैसलमेर में वायुसेना का टोही विमान क्रैश, तेज धमाके के बाद आग लगी

राजस्थान के जैसलमेर में वायुसेना के एक टोही विमान का क्रैश हो गया। संदिग्ध हादसे के बाद, चश्मदीदों के अनुसार, जबरदस्त धमाका हुआ और विमान में आग लग गई। इस घटना के बाद जल्दी ही वहां फायर ब्रिगेड पहुंची, जिसने टुकड़े में पड़े विमान के मलबे पर काबू पाया।

By Rajasthan Bureau@indiavoice.co.in 

Updated Date

जैसलमेर में वायुसेना विमान क्रैश

पढ़ें :- हनुमानगढ़ : बाल सुधार गृह से चार बच्चे हुए फरार, गार्ड की आंखों में मिर्ची डालकर हुए फरार

राजस्थान के जैसलमेर जिले में गुरुवार सुबह करीब 10 बजे वायुसेना का टोही विमान क्रैश हो गया, इस हादसे की जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन के साथ वायु सेना के सभी बड़ो अधिकारी जिला मुख्यालय से 30 किलोमीटर दूर रोजानियों की ढाणी जजिया गांव में पहुंच गए । फिलहाल फायर ब्रिगेड ने टोही विमान में मलबे में लगी आग पर काबू पा लिया है।

इस क्रैश के बाद किसी भी प्रकार की जन-हानि की खबर नहीं आई है, लेकिन इस घटना के पीछे उसके कारण का पता लगाने के लिए जांच शुरू है। प्राथमिक रिपोर्ट्स के अनुसार, हादसे के बाद कोई जानबूझकरी नहीं हुई है।

यह घटना राजस्थान के जैसलमेर जिले में विमान हवाई अड्डे के पास घटित हुई है। इसके बाद से अधिक जानकारी के लिए संबंधित अधिकारियों ने तत्परता दिखाई है और उन्होंने इस मामले की गहरी जांच का आदेश दिया है।

इस घटना के पश्चात, सुरक्षा अधिकारियों को लाया गया ताकि, सामान्य जानकारी के साथ आगे की कार्यवाही की जा सके। जैसलमेर के पास यह घटना घटित होने के बाद, स्थानीय अधिकारियों ने बड़ी सावधानी रखी है और उन्होंने सुरक्षा को मजबूत करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए हैं।

पढ़ें :- राजस्थान: जल्द जारी होगा RBSE 5वीं, 8वीं का रिजल्ट

इसके बावजूद, हादसे के कारण का अब तक पता नहीं चल पाया है और जांच जारी है। लोगों की सुरक्षा की प्राथमिकता के बावजूद, घटना के पीछे के कारणों का पता लगाने की प्रक्रिया अभी भी जारी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com