Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. MP News: मध्य प्रदेश के खरगोन में डीजल टैंकर में भीषण ब्लास्ट,आग की चपेट में आने से दो लोगो की मौत ,25 घायल

MP News: मध्य प्रदेश के खरगोन में डीजल टैंकर में भीषण ब्लास्ट,आग की चपेट में आने से दो लोगो की मौत ,25 घायल

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Khargone Fire: मध्य-प्रदेशके खरगोन जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है,डीजल से भरे टैंकर के पलटने से भीषण आग लग गयी है,आग देखने पहुंचे लोगो मे से दो लोगो की आग में झुलसने से मौत हो गई है,और 25 लोग इस हादसे में घायल हो गए है,घटना की जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन के आला अधिकारियों के साथ बचाव कर्मी मौके पर पहुंच गए है,घायलो को जिला अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया गया है घायलो में 8 से 10 लोगो की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है,इस हादसे से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया है, BPCL के अधिकारियों को भी मौके पर बुलाया गया है ताकि घटना की विस्तृत जांच हो सके

पढ़ें :- PM मोदी आज रहेंगे पश्चिम बंगाल दौरे पर , भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में करेंगे चुनावी जनसभा

खरगोन के अंजनगांव तहसील भगवानपुरा के पास हाईवे पर सुबह 5:30 बजे पेट्रोल और डीजल से भरा एक टैंकर पलट जाने से उसमें आग लग गई. स्थानीय लोगों के मुताबिक आग लगने पर बड़ा धमाका हुआ.अभी तक मिली जानकारी के अनुसार दो लोगों की मौत हुई है .जबकि 25 से अधिक लोग भी घायल हुए हैं. यह लोग आसपास के ग्रामीण हैं जो पलटे हुए डीजल और पेट्रोल के टैंकर को देखने मौके पर गए थे.

यह आग इतनी भयावह थी कि उसमें एक व्यक्ति जलकर पूरी तरह खाक हो गया. जिसका सिर्फ कंकाल ही नजर आ रहा है .बाकी शरीर का पूरा मांस जलकर खाक हो गया है,खरगोन कलेक्टर पुरुषोत्तम कुमार ने बताया कि अंजनगांव के पास एक BPCL का टैंकर पलट जाने से उसमें आग लग गई. जिसे देखने पहुंचे कई ग्रामीण झुलस गए हैं. फिलहाल उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. उन्होंने कहा कि इस दुःखद घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई है. जबकि 23 लोगों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया है. फिलहाल बीपीसीएल के अधिकारियों से बात की गई है .इंदौर कमिश्नर को भी इस दुखद घटना से अवगत कराया गया है. बीपीसीएल के अधिकारी खंडवा से घटनास्थल पर रवाना हो गए हैं .जो गंभीर रूप से घायल है उन्हें हम बेहतर उपचार के लिए इंदौर रेफर कर रहे हैं.

Advertisement